Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembky Elections : भाजपा के गढ़ दक्षिण हरियाणा को बचाने के लिए उतरेंगे मोदी, रेवाड़ी में 19 को होगी रैली

हरियाणा विधानसभा चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) अहीरवाल बेल्ट में गरजेंगे। दक्षिण हरियाणा के गढ़ को बचाने के लिए 19 अक्टूबर को रैली करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो- बीजेपी ट्विटर)प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो- बीजेपी ट्विटर)

Haryana Assembly Elections/ विधानसभा चुनावों में भाजपा के गढ़ दक्षिण हरियाणा को बचाने के लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) उतरेंगे। अहीरवाल बेल्ट में कमल खिलाने के लिए 19 अक्टूबर को रेवाड़ी (Rewari) प्रधानमंत्री मोदी की रैली होगी।

भाजपा ने प्रधानमंत्री मोदी की रैलियों के कार्यक्रम में बदलाव किया है। अब मोदी अंतिम रैली 19 अक्टूबर को रेवाड़ी में करेंगे। जबकि अभी तक रेवाड़ी में मोदी की रैली को लेकर योजना नहीं थी। सूत्रों के मुताबिक दक्षिण हरियाणा के किले को बचाने के लिए मोदी की रैली कराने का फैसला किया गया।

क्योंकि रेवाड़ी में भाजपा विधायक रणधीर कापड़ीवास बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में भाजपा प्रत्याशी सुनील मुसेपुर को कांग्रेस प्रत्याशी राव चिरंजीव से कड़ी टक्कर मिल रही है। इसके अलावा राव इंद्रजीत की बेटी आरती राव को टिकट नहीं मिलने से भी समीकरण बदले हैं। ऐसे में भाजपा ने माहौल पक्ष में करने के लिए मोदी की रैली का फैसला किया।

बादशाहपुर-गुरुग्राम सीट पर भी असर

पीएम मोदी की रैली का असर बादशाहपुर, गुरुग्राम सीट पर भी पड़ेगा। बादशाहपुर सीट से भाजपा ने मंत्री राव नरबीर का टिकट काट दिया। उनकी जगह मनीष यादव को टिकट दिया है। जबकि कांग्रेस ने राव नरबीर के भाई को उतारा है। ऐसे में सीट फंसती हुई नजर आ रही है। इसके अलावा गुरुग्राम सीट पर भी भाजपा के सुभाष सिंगला एकदम नए प्रत्याशी हैं। ऐसे में मोदी की रैली का असर इन दोनों सीटों पर भी पड़ेगा।

आज तीन जगहों पर की रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज हरियाणा के दादरी और कुरुक्षेत्र समेत तीन जगहों पर रैली की है। पीएम मोदी बुधवार को अपनी चौथी रैली हिसार में करगें। वहीं अहीरवाल के गढ़ रेवाड़ी में अपनी पांचवी रैली को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी की रैली में ये रहा खास

पीएम मोदी ने आज चरखी दादरी और कुरुक्षेत्र में रैलियों को संबोधित किया है। इस दौरान पीएम मोदी ने पानी की 'सर्जिकल स्‍ट्राइक' के संकेत दिए हैं। पीएम मोदी का कहना है कि पाकिस्‍तान जा रहे नदियों के पानी पर भारत का हक है और इसे जल्‍द रोका जाएगा।

Next Story
Top