Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Elections : हरियाणा के सियासी रण में सोमवार को उतरेंगे दो सबसे बड़े धुरंधर, बोलेंगे एक दूसरे पर हमला

हरियाणा के सियासी मैदान (Haryana Assembly Elections) मे अब उतरने वाले है भाजपा(BJP) और कांग्रेस (Congress) के दो सबसे बड़े स्टार प्रचारक। प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सोमवार को हरियाणा में रैली करेंगे।

नोटबंदी को कल पूरे होंगे तीन साल, कांग्रेस हल्ला बोल रैली के जरिए बोलेगी हमलानोटबंदी के तीन साल पूरा होने पर कांग्रेस करेगी हल्ला बोल रैली (फाइल फोटो)

हरियाणा विधान सभा चुनाव के मद्देनजर एक एक करके सभी पार्टियों के दिग्गज चुनावी मैदान में उतर रहे हैं। हरियाणा का चुनावी रण सज चुका है अब आगामी चुनाव को देखते हुए विरोधियों हमला तेज हो गया है। इसी क्रम में सोमवार को भाजपा और कांग्रेस के दो सबसे बड़े दिग्गज सियासी रण में उतरने वाले हैं। भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांधी सोमवार को एक दूसरे पर हमला बोलते नजर आएंगे।

कहां किसकी रैली

सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हरियाणा में पहली चुनावी रैली आगामी 14 अक्टूबर को राजा बल्लू की ऐतिहासिक नगरी बल्लभगढ़ विधानसभा के अन्तर्गत आने वाले सेक्टर-61 में आयोजित की जाएगी। दूसरी और राहुल गांधी नूंह क्षेत्र से अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे। यह इन दोनों की हरियाणा में पहली रैली होगी।

भाजपा को उम्मीद है कि पीएम मोदी की इन रैलियों से प्रदेश की सियासी हवा उसके पक्ष में हो जाएगी। मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता और प्रत्याशी बेसब्री से मोदी की रैलियों का इंतजार कर रहे हैं। दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी को भी राहुल गांधी की इस रैली बहुत उम्मीदें हैं। पार्टी में टिकट वितरण को लेकर मची घमासान के बाद अब राहुल गांधी के सामने पार्टी को एक करने की कड़ी चुनौती है।

बता दें कि 90 सीटों वाली हरियाणा विधान सभा में आगामी 21 अक्टूबर को चुनाव होना है। 24 अक्टूबर को चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे। जिसे देखते हुए सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत के साथ जुट गई हैं।

Next Story
Top