Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryana Assembly Elections : जजपा प्रवक्ता दिनेश अग्रवाल समर्थकों के साथ हुए भाजपा में शामिल

हरियाणा विधान सभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) से पहले जजपा (JJP) के प्रदेश प्रवक्ता दिनेश अग्रवाल (Dinesh Agarwal) अपने समर्थकों के साथ सोमवार को भाजपा (BJP) में शामिल हो गए।

Haryana Assembly Election: भाजपा ने की 32 हजार करोड़ रुपये की घोषणाएं, ये हैं प्रमुख घोषणा
X
BJP announced scheme worth 32 thousand crore rupees, these are the major announcements

हरियाणा विधान सभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) के नजदीक आने के साथ ही प्रदेश की राजनीति में पाले बदलने का काम तेज हो गया है। इसी कड़ी में जजपा को झटका देते हुए प्रवक्ता दिनेश अग्रवाल भाजपा (BJP) में शामिल हो गए हैं। जजपा (JJP) के प्रदेश प्रवक्ता दिनेश अग्रवाल (Dinesh Agarwal) ने सोमवार को अपने समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया। उनके साथ ही पूर्व पार्षद अशोक पहलवान भी भाजपा में शामिल हो गए।

जजपा में टिकट कटने से थे नाराज

दिनेश अग्रवाल और अशोक पहलवान को भाजपा के प्रदेश प्रभारी डॉ अनिल जैन की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता की शपथ दिलाई गई। इससे पहले दोनों नेताओं ने भाजपा नेता जीएल शर्मा से भी मुलाकात की। बता दें कि जजपा में टिकट कटने से नाराज दिनेश अग्रवाल पहले से ही जी एल शर्मा के संपर्क में थे। इससे पहले वह लंबे समय तक इनेलो के भी प्रवक्ता रह चुके हैं। वहीं अशोक पहलवान की क्षेत्र की राजनीति में गहरी पकड़ है। वह पिछले नगर निगम चुनावों में कई बड़े नेताओं को मात दे चुके हैं।

गौरतलब है कि टिकट वितरण के दौरान जजपा में अनदेखी से दिनेश अग्रवाल नाराज चल रहे थे और भाजपा नेताओं के साथ लगातार संपर्क बनाए हुए थे। बता दें कि इससे पहले भी कई जजपा नेता भाजपा में शामिल हो चुके हैं। पार्टी के इनेलो से टूटने के बाद से दस से अधिक विधायक भी भाजपा में शामिल हो चुके है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story