Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे जजपा नेता अजय चौटाला ने की मीडिया से बात

दुष्यंत चौटाला के शपथ ग्रहण में पहुंचे अजय सिंह चौटाला (JJP leader Ajay Chautala) ने बेटे के डिप्टी सीएम बनने पर जाहिर की खुशी।

शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे जजपा नेता अजय चौटाला ने की मीडिया से बात

जजपा नेता अजय सिंह चौटाला शपथ ग्रहण समारोह में पुहंचे। इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वह बेटे दुष्यंत के प्रदर्शन से काफी खुश हैं। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहा 'मेरा नाम अब मेरे बेटे के नाम से जाना जाएगा'।

जेल से छूटने पर पूछे गए सवाल की जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि एक पिता के लिए इससे खुशी का मौका और क्या हो सकता है। इससे बेहतर दीवाली और मेरे लिए क्या हो सकती है। कांग्रेस के दावे कि सरकार स्थिर नही रहेगी पर जवाब देते हुए अजय चौटाला ने कहा कि सरकार पूरे 5 साल चलेगी और हरियाणा के विकास के लिए काम करेगी।

बता दें कि वह दुष्यंत चौटाला के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पहुंचे थे। जिसके बाद उन्होंने मीडिया से बात की। जजपा के नेता अजय चौटाला को तिहाड़ जेल से सुबह 8 बजे रिहा किया गया है। कल शाम उन्हें दो हफ्ते की फर्लो (Furlough) मिल गई थी। जजपा के हरियाणा में भाजपा सरकार को समर्थन देने के बाद रविवार को दिवाली के दिन अजय सिंह चौटाला के तिहाड़ जेल से बाहर आए हैं।


Next Story
Top