Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election: चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और झटका, तरुण भंडारी और संतोष शर्मा भाजपा में शामिल

हरियाणा चुनाव (Haryana Assembly Elections) से पहले कांग्रेस पार्टी (Congress) को एक और झटका लगा है। संपत सिंह (Sampat Singh) के बाद अब तरुण भंडारी (Tarun Bhandari)और संतोष शर्मा (Santosh Sharma) भाजपा ( BJP) में शामिल हो गए है।

चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और झटका, तरुण भंडारी और संतोष शर्मा भाजपा में शामिलHaryana Assembly Elections Congress leader Tarun Bhandari, Santosh Sharma joins BJP

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) से पहले नेताओं का पाले बदलने का दौर जारी है। चुनाव को अब गिने चुने दिन बचे हैं ऐसे में कांग्रेस पार्टी (Congress) को झटके पर झटका लग रहा है। कांग्रेस से संपत सिंह (Sampat Singh) के बाद अब कोषाध्यक्ष रहे तरुण भंडारी (Tarun Bhandari) और गाय सेवा समिति के चेयरमैन संतोष शर्मो (Santosh Sharma) भाजपा (BJP) में शामिल हो गए हैं।

सीएम मनोहर लाल की उपस्थिति में थामा भाजपा दामन

शनिवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की उपस्थिति में दोनो नेताओं ने भाजपा का दामन थामा। इस मौके पर सीएम खट्टर ने दोनों को भाजपा में शामिल होने पर बधाई देते हुए कहा कि दोनों नेताओं ने भाजपा सरकार के 5 साल में किए गए कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी ज्वाइन की है। इस मौके पर खट्टर ने कहा कि भाजपा में ऐसे लोगों का हमेशा स्वागत है जो राज्य के विकास के लिए पार्टी में शामिल होना चाहते हैं।

बता दें कि तरुण भंडारी इससे पहले पंचकूला नगर परिषद के अध्यक्ष रहे हैं और इस इलाके में इनकी मजबूत पकड़ है। गौरतलब है कि 90 सीटों वाली हरियाणा विधान सभा में 21 अक्टूबर को चुनाव होने है। और 24 को चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे।

Next Story
Share it
Top