Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा चुनाव : खुली VVPAT मशीनों को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

कांग्रेस (Congress) प्रत्याशी ने आरोप लगाते हुए कहा कि गांव के एरिया से लाई गई वीवीपैट मशीनों (VVPAT Machines) को बिना सील किए ही यहां लाया गया है, वीवीपैट के साथ छेड़छाड़ की गई है। उनके इस आरोप के बाद वहां मौजूद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी होने लगी।

हरियाणा चुनाव : खुली VVPAT मशीनों को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election 2019) में मतदान खत्म होने के बाद एकबार फिर से ईवीएम (EVM) व वीवीपैट (VVPAT) को लेकर बवंडर मच गया है। पंचकुला विधानसभा (Panchkula Assemly Seat) में वीवीपैट मशीन को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन और पुलिस आमने सामने हो गए। बड़ी संख्या में कांग्रेसी समर्थकों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

मिली जानकारी के अनुसार पंचकुला विधानसभा सीट (Panchkula Assembly Seat) के विभिन्न बूथों पर वोटिंग खत्म होने के बाद सारी वीवीपैट मशीने (VVPAT machines) सेक्टर 1 कॉलेज के ईवीएम कलेंक्शन सेंटर पर लाई गई। जब मशीने वहां आ रही थी तो कांग्रेस के प्रत्याशी चंद्रमोहन वहां कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद थे।

कांग्रेस प्रत्याशी ने आरोप लगाते हुए कहा कि गांव के एरिया से लाई गई वीवीपैट मशीनों को बिना सील किए ही यहां लाया गया है, वीवीपैट के साथ छेड़छाड़ की गई है। उनके इस आरोप के बाद वहां मौजूद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी होने लगी।

नारेबाजी के बाद वहां हंगामा शुरू हो गया। पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की पर कार्यकर्ता किसी तरह मानने को तैयार ही नहीं हुए। वह चुनाव ड्यूटी में लगे कर्मचारियों व सिपाहियों से भिड़ गए जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने लोगों को किसी तरह से शांत किया।

Next Story
Share it
Top