Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Elections : कांग्रेस प्रत्याशी धर्मेंद्र ढुल का पुलिस से हाथापाई करते वीडियो हुआ वायरल

चुनाव (Haryana Assembly Elections) से पहले कांग्रेस (Congress) के जुलाना से प्रत्याशी धर्मेंद्र ढुल (Dharmendra Dhul) का पुलिस के साथ हाथा-पाई करते हुए एक वीडियो वायरल ( Viral Video) हो रहा है। वीडियो में ढुल और उनके साथी पुलिस के साथ धक्का-मुक्की करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा पुलिस (Jind Police ) को गालियां भी दे रहे हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी  धर्मेंद्र ढुल का पुलिस से हाथा-पाईं करते वीडियो वायरलHaryana Assembly Elections Congress Candidate scuffle with Police video Viral

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) को अब गिने-चुने दिन बचे हैं। ऐसे में कांग्रेस पार्टी की उस वक्त किरकिरी हो गई जब कांग्रेस (Congress) के जुलाना से प्रत्याशी धर्मेंद्र ढुल (Dharmendra Dhul) का पुलिस के साथ हाथापाई करते हुए एक वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में ढुल और उनके साथी पुलिस के साथ धक्का-मुक्की करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा पुलिस को गालियां भी दे रहे हैं।

पुलिस के अनुसार सोमवार देर रात को जुलाना के पास पुलिस नाके पर विवाद उस समय बढ़ गया जब पुलिस ने कांग्रेस प्रत्याशी धर्मेंद्र ढुल की गाड़ी को चेकिंग के लिए रोका। आरोप है कि समर्थकों ने गाड़ी को नेता की बताकर धमकाना शुरु कर दिया। पुलिस ने बताया कि नेता के समर्थक कहने लगे कि प्रत्याशी की गाड़ी पुलिस चेक नहीं कर सकती है। जब पुलिस ने अपनी ड्यूटी का हवाला देकर चेकिंग करना चाहा तो विवाद शुरु हो गया।

ढुल का आरोप नशे में धुुत थे पुलिसकर्मी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कांग्रेस प्रत्याशी धर्मेंद्र सिंह ढुल को देखा जा सकता है जिसमें उनके समर्थक पुलिस पर शराब पीकर ड्यूटी करने का आरोप लगाकर धक्का-मुक्की करते नजर आ रहे हैं।

इस मामले पर पुलिस और ढुल दोनों के अलग अलग बयान सामने आए हैं। पुलिस जहां धमेंद्र ढुल व उनके समर्थकों पर गुंडागर्दी का आरोप लगा रही है। वहीं ढुल का कहना है कि पुलिस कर्मचारी शराब के नशे में धुत थे और गाड़ियो पर डंडे मार रहे थे। जब वह अपने काफिले के साथ निकले तो उनकी इसी बात पर पुलिस से कहासुनी हो गई। बाद में पुलिस ने माफी मांग ली और मामला शांत हो गया।

Next Story
Share it
Top