Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryana Assembly Elections : सीएम मनोहर लाल खट्टर ने करनाल में रिमोट से किया रावण दहन, विजयदशमी की दी बधाई

विजयदशमी (Vijayadashami) के मौके पर सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने करनाल (Karnal) में रावण दहन किया। भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं के साथ रिमोट दबाकर अनोखे अंदाज में सीएम ने रावण दहन (Burns Ravana ) किया।

Haryana Assembly Elections : सीएम मनोहर लाल खट्टर ने करनाल में रिमोट से किया रावण दहन, दी विजयदशमी की बधाई
X
Haryana Assembly Elections CM Manohar Lal Khattar burns Ravana Karnal

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) से ठीक पहले प्रदेश में रावण दहन धूमधाम से मनाया गया। प्रदेशभर में इस बार विजयदशमी (Vijayadashami) के मौके पर नेताओं द्वारा रावण दहन कार्यक्रम में हिस्सा लेने की होड़ लगी हुई है। विजयदशमी के मौके पर सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने करनाल (Karnal) में रिमोट दबाकर रावण दहन (Burns Ravana ) किया। इससे पहले सीएम खट्टर विजयदशमी के मौके पर करनाल के सेक्टर 4 हुडा ग्राउड पहुंचे। जहां भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं के साथ सीएम खट्टर ने रिमोट दबाकर अनोखे अंदाज में रावण दहन किया।

बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

करनाल में रावण दहन कार्यक्रम व्यापक स्तर पर मनाया गया। सेक्टर-4 स्थित दशहरा ग्राउंड में 25 से 30 हजार लोग रावण दहन देखने के लिए पहुंचे। इसके लिए बड़े स्तर पर पहले से ही भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा तैयारी की गई थी। सीएम यहां पर लोगों को भी संबोधित भी किया। इससे पहले सीएम ने विजयादशमी के मौके पर सभी प्रदेश वासियों को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा था कि विजयदशमी के इस शुभ मौके पर हम बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाते हैं। मैं कामना करता हूं कि भगवान आप सभी के जीवन खुशियों और सुख, शांति से भर दें।



और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story