Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CM खट्टर ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को बताया झूठ का पुलिंदा, बोले- गरीबी हटाओ के नाम पर गरीबों को मूर्ख बनाया

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने कांग्रेस (Congress) के घोषणा पत्र ( Manifesto) को झूठ का पुलिंदा बताया है। उन्होंने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि भाजपा के सुशासन का आज ये परिणाम है कि कांग्रेस के पास झूठ बोलने के अलावा और कोई मुद्दा ही नहीं बचा है।

गृहमंत्री द्वारा बैंक मेनेजर पर की गयी कार्यवाही की निंदा, मुख्यमंत्री को भेजा  ज्ञापनहरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (फाइल फोटो)

हरियाणा चुनाव (Haryana Assembly Elections) से पहले पार्टियों का एक दूसरे वार पलटवार का सिलसिला तेज हो गया है। सभी पार्टियां चुनाव अभियान में एक दूसरे को निशाना बनाने में लगी हुई हैं। शनिवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने कांग्रेस (Congress) के घोषणा पत्र ( Manifesto) को झूठ का पुलिंदा बताया। उन्होंने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि भाजपा (BJP) के सुशासन का आज ये परिणाम है कि कांग्रेस के पास झूठ बोलने के अलावा और कोई मुद्दा ही नहीं बचा है।

फरीदाबाद में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम खट्टर ने कहा कि झूठ के पुलिंदों पर आधारित कांग्रेस के घोषणा पत्र की सच्चाई जनता को बताना चाहता हूं। कांग्रेस के घोषणा पत्र में मुफ्त इलाज की बात कही गयी है। जबकि आयुष्मान योजना के माध्यम से सरकार मुफ्त इलाज की सुविधा पहले से ही दे रही हैं।

पढ़ी लिखी पचायते होने पर बंद होगा भ्रष्टाचार का खेल

इसके अलावा कांग्रेस ने घोषणा पत्र का नाम बदलकर संकल्प पत्र कर दिया और कहा कि वो पढ़ी-लिखी पंचायतों का प्रावधान खत्म करेंगे, क्योंकि ये अच्छी तरह से जानते हैं कि पढ़ी-लिखी पंचायतें होने से इनके भ्रष्टाचार का खेल बंद हो जायेगा।

इसके अलावा कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा जब से देश आजाद हुआ है। कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा देकर गरीबों को बेवकूफ बनाया है। गरीबी हटानी है तो काम दो, इनके भविष्य की चिंता करो लेकिन ये अपने घोषणा पत्र (manifesto) में कह रहे हैं कि हम बेरोजगार युवाओं को 7,000 देंगे।

गौरतलब है कि 90 सीटों वाली हरियाणा विधान सभा में 21 अक्टूबर को चुनाव होने है। और 24 अक्टूबर को चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे।

Next Story
Top