Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा विधानसभा चुनाव : नारनौंद में बोले सीएम, गौतम ने हमेशा पीठ में खंजर घोपा

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं और कैप्टन अभिमन्यु एक दूसरे के सहयोगी हैं और अच्छे तालमेल के कारण ही प्रदेश में इतने बढ़िया विकास कार्य हुए हैं। अभिमन्यु मेरा छोटा भाई है।

मनरेगा को लागू करने में रोहतक जिला पूरे प्रदेश में पहले नम्बर पर रहा, आज उप मुख्यमंत्री कर सकते हैं प्रशंसा
X
मुख्यमंत्री मनोहर लाल

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन नारनौंद में वित्तमंत्री और भाजपा प्रत्याशी कैप्टन अभिमन्यु के समर्थन में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस-जजपा समेत पूरे विपक्ष पर हमला बोला। मनोहर लाल ने कहा कि हमने सत्ता के दलालों के कपड़े खूंटी पर टंगवा दिए हैं। प्रदेश में अब समान विकास हो रहा है।

बिना खर्ची-पर्ची के युवाओं को नौकरी दी जा रही है। भाजपा किसी भी क्षेत्र से भेदभाव नहीं करती। जजपा को निशाने पर लेते हुए सीएम ने कहा कि दुष्यंत की जो चॉबी है वह नकली और उससे कुछ होना जाना नहीं है। हमारे वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ही असली खजाने के मालिक हैं। इसलिए सत्ता ऐसे हाथों में सौंपनी चाहिए जहां से विकास का रास्ता निकलता होगा।

जजपा के नेता गपोड़ी

मनोहर लाल ने कहा कि जजपा के नेता गपोड़ी हैं जो हर अच्छी बात का भी बुरा प्रचार करते हैं। बाद में माफी मांगते फिरते हैं। मुख्यमंत्री ने जजपा पर समाज में जाति-पाति का जहर घोलने का भी आरोप लगाया। नारनौंद विधानसभा से जजपा प्रत्याशी राम कुमार गौतम को स्वार्थी बताते हुए जनता से इसे वोट की चोट से सबक सिखाने का आह्वान किया।

अभिमन्यु मेरा छोटा भाई

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं और कैप्टन अभिमन्यु एक दूसरे के सहयोगी हैं और अच्छे तालमेल के कारण ही प्रदेश में इतने बढ़िया विकास कार्य हुए हैं। अभिमन्यु मेरा छोटा भाई है। नारनौंद में आगे भी विकास कार्य यूं ही चलते रहें, इसके लिए कैप्टन अभिमन्यु को भारी बहुमत से जिताएं।

गैरजिम्मेदाराना बयान देते हैं दुष्यंत

जजपा नेता दुष्यंत चौटाला हर बार गैरजिम्मेदाराना बयान देते हैं। जजपा नेता ने बालाकोट स्ट्राइक पर भी बड़ा गलत बयान दिया था। उन्होंने कहा कि इस बयान के लिए दुष्यंत को सेना से माफी मांगनी चाहिए। ऐसे लोगों को जींद उपचुनाव तथा लोकसभा चुनाव में जनता ने धूल चटाने का काम किया था।

सबको साथ लेकर चलेंगे

हमने हरियाणा की ढाई करोड़ की जनता को अपना परिवार माना है। मैंने इस चुनाव प्रचार में 77 जनसभाएं की हैं और जनता 90 में से 77 विधानसभा से भी ज्यादा सीटों पर जीत देने का कार्य करेगी। सीएम ने कहा कि सर्व समाज को लेकर हमने पांच साल सरकार चलाई। बीते दिन कई जगहों पर हुई ओलावृष्टि मुआवेज के लिए अधिकारियों को स्पेशल गिरदावरी के आदेश दे दिए गए हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story