Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Elections : मायावती का भाजपा पर जुबानी हमला, कहा, पूंजीपतियों का ही हित चाहती है मोदी सरकार

हरियाणा विधान सभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) के मद्देनजर बसपा प्रमुख मायावती (BSP Chief Mayawati) ने यमुनानगर के रादौर में जनसभा को संबोधित किया।

मायावती ने रादौर में जनसभा कर भाजपा पर बोला हमलाफाइल फोटो

हरियाणा विधान सभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) से पहले बसपा प्रमुख मायावती (BSP Chief Mayawati) ने रादौर में जनसभा करते हुए भाजपा (BJP) पर जमकर हमला बोला। मायावती ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार केवल पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाती है। जबकि बसपा सबको बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराएगी।

मायावती ने समाज के सभी वर्गो को टिकट देने का दावा किया। और उत्तर प्रदेश में बसपा सरकार का बखान करते हुए कहा कि अगर हरियाणा में बसपा की सरकार बनती है। तो उत्तर प्रदेश जैसी बुनियादी सुविधाएं हरियाणा को भी दी जाएंगी। हर गांव में गरीबों को पंचायत की जमीन मुफ्त में दी जाएगी। इसके अलावा किसी भी किसान की जमीन अधिग्रहण करके उसे परेशान नहीं किया जाएगा।

भाजपा ने मचाई लूट घसूट

इसके अलावा बसपा प्रमुख मायावती ने भाजपा पर लूट घसूट का आरोप लगाते हुए कहा कि बसपा ने यमुनानगर में सभी ईमानदार प्रत्याशी मैदान में उतारे हैं। अब समय आ गया है कि भाजपा के जनता जवाब दे और बसपा के ईमानदार प्रत्याशियों को चुनें।

मायावती ने कहा कि बसपा प्रदेश में अकेले चुनाव लड़ रही है। उसने किसी से कोई गठबंधन नहीं किया है। इससे पहले मायावती की जनसभा में प्रदेश के हजारों बसपा कार्यकर्ता पहुंचे थे। जिसके बाद मायावती ने मंच पर आते ही सबको धन्यवाद दिया।

Next Story
Top