Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा चुनाव: बागियों को मनाने में जुटी भाजपा, तोमर की अध्यक्षता में बनायी कमेटी

भाजपा (BJP ) के केंद्रीय मंत्री और प्रदेश प्रभारी नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) का कहना है कि पार्टी सोमवार तक उन रूठे हुए नेताओं (Convince Rebels) को मना लेगी। जिन्होंने भाजपा प्रत्याशियों (BJP Candidates) के खिलाफ नामांकन ( File Nomination) किया है, मनाने के लिए एक चार सदस्यीय कमेटी (Committee) बनाई गई है।

नरेंद्र सिंह तोमर बोले - अगर एमएसपी के लिए कानून जरूरी था, तो 50 सालों में कांग्रेस लेकर क्यों नहीं आई
X
नरेन्द्र सिंह तोमर (फाइल फोटो)

हरियाणा चुनाव (Haryana Assembly Elections) में नामांकन की तिथि समाप्त हो चुकी है और अब 7 अक्टूबर नाम वापस लेने की अंतिम तारीख है। ऐसे में टिकट न मिलने से नाराज चल रहे नेताओं को भाजपा मानाने मे जुटी हुई है। भाजपा के केंद्रीय मंत्री और प्रदेश प्रभारी नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) का कहना है कि पार्टी सोमवार तक उन रूठे हुए नेताओं को मना लेगी।

तोमर ने जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी के टिकट वितरण ( Ticket Distribution) से नाराज नेताओं को जिन्होंने भाजपा प्रत्याशियों (BJP Candidates) के खिलाफ नामांकन किया है, मनाने के लिए एक चार सदस्यीय कमेटी (Committee) बनाई गई है। जिसमें उनके अलावा डॉ अनिल जैन, संजय भाटिया और सतीश कुमार को शामिल किया गया है। कमेटी नाराज पार्टी नेताओं से बात करके सोमवार तक मना लेगी।

तोमर ने इन नेताओं के पर्चा दाखिल करने पर कहा कि भाजपा के पास एक ही सीट से कई ऐसे नेता रहते हैं जो सीट निकालने में समर्थ हैं लेकिन टिकट तो किसी एक को ही दिया जा सकता है। ऐसे में दूसरे दावेदारों को थोड़ी परेशानी होना स्वाभाविक है। लेकिन पार्टी जल्द ही इसका कोई न कोई हल निकालेगी।

नेता जिन्होंने पार्टी के खिलाफ भरा पर्चा

बता दें कि पार्टी में टिकट बंटवारे से नाराज कई कार्यकर्ता और नेता भाजपा के प्रत्याशियों के खिलाफ पर्चा भर चुके हैं। इनमें विधान सभा हलके महम से बलराज कुंडू, रेवाड़ी से रणधीर कापड़ीवास, गुरुग्राम से उमेश अग्रवाल, बेरी से शिवकुमार रंगीला, चरखी दादरी से सोमबीर संगवान सहित कई अन्य नेताओं ने पर्चो भरा है।

कांग्रेस से अशोक तंवर के इस्तीफे पर उन्होंने कहा कि तंवर ने कांग्रेस बड़े गंभीर आरोप लगाए हैं राज्य की जनता सब देख रही है और चुनावों में इसका जवाब देगी। उन्होंने तंवर के भाजपा से संपर्क होने की बात को की खारिज किया और कहा ऐसी कोई जानकारी उनके पास नहीं है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story