Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election : हरियाणा के भिवानी में अमित शाह बोले- चुनाव के वक्त राहुल गांधी विदेश में मना रहे छुट्टियां

केंद्रीय गृहमंत्री (Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) ने हरियाणा चुनाव (Haryana Assembly Elections) से पहले प्रदेश में तीन चुनावी जनसभाएं (Amit Shah Rally) कैथल (Kaithal), लोहारू (Loharu) और महम (Meham) में कीं। जिसमें उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सहित कांग्रेस पार्टी (Congress) पर जमकर हमला बोला।

Haryana Assembly Elections : हरियाणा के भिवानी में बोले- अमित शाह चुनाव के वक्त राहुल गांधी विदेश में मना रहे छुट्टियांHaryana Assembly Elections Amit Shah Slams Rahul Gandhi and Congress

हरियाणा का चुनावी मैदान सज चुका है और धीरे-2 एक एक करके सभी धुरंधर मैदान में प्रचार के लिए उतर रहे हैं। विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) को देखते हुए केंद्रीय गृहमंत्री (Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) ने आज प्रदेश में तीन जनसभाओं (Amit Shah Rally) को संबोधित कर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने राहुल गांधी के विदेश दौरे पर चुटकी लेते हुए कहा कि जब हरियाणा और महाराष्ट्र में चुनाव हैं तो राहुल गांधी विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं।

सर्जिकल स्ट्राइक होती है तो राहुल गांधी इसे खून की दलाली बताते हैं

रोहतक में अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब देश की बात हो तो सभी पार्टियों को एकसाथ आकर देशहित में सोचना चाहिए। अमित शाह ने अटल बिहारी वाजपेयी का जिक्र करते हुए कहा जब 1971 की लड़ाई हमारी सेना जीती थी तब अटल जी ने तात्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तारीफ करते हुए उन्हें बधाई दी थी। लेकिन अब जब हमारी सेना सर्जिकल और एयर स्ट्राइक करती है तो राहुल गांधी कहते हैं कि मोदी जी खून की दलाली कर रहे हैं, ये कितना शर्मनाक है।

कांग्रेस हर मुद्दे पर कर रही सरकार का विरोध

अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी को निशाने पर लेते हुए कहा मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हुं कि कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश के लिए क्या किया है? इसके पहले उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक, ट्रिपल तलाक और धारा 370 जैसे मुद्दों पर मोदी सरकार का विरोध किया है। कांग्रेस पार्टी ने तो कुछ किया नहीं हम जो अच्छे काम कर रहे हैं उसका भी विरोध करते हैं।

लोहारू में बोले- परिवारवादी पार्टी में आम आदमी नहीं लड़ सकता चुनाव

इससे पहले अमित शाह ने लोहारु में जनसभा करते हुए कहा था कि परिवारवादी लोग सिर्फ परिवार का ही भला कर सकते हैं, जनता का नहीं। कांग्रेस ऐसी पार्टी है, जिसने सिर्फ परिवार का भला किया है। लोगों के विकास की उसे कोई परवाह नहीं। इसके अलावा कांग्रेस के टिकट वितरण पर सवाल उठाते हुए अमित शाह ने कहा परिवारवादी पार्टियों में आम आदमी चुनाव नहीं लड़ सकता।

बता दें कि तय कार्यक्रम के अनुसार केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने प्रदेश में तीन चुनावी जनसभाएं कैथल, लोहारू और महम में कीं। भाजपा हरियाणा प्रदेश की 90 सीटों में 75 से ज्यादा जीतने का लक्ष्य लेकर चल रही है। इसे अंजाम देने के लिए पीएम मोदी, अमित शाह और योगी आदित्यनाथ सहित 40 स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारा गया है। इनके अलावा प्रचार में करीब 18 केंद्रीय मंत्रियों को भी शामिल किया गया हैं।

Next Story
Top