Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Elections : महम में गरजे अमित शाह, बोले- हमने खत्म की जातिवाद की राजनीति

गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने आज हरियाणा चुनाव से पहले (Haryana Assembly Elections) कैथल (Kaithal), लोहारू (Loharu) और महम (Meham) में तीन रैलियां (Amit Shah Rally) की। जिनमें उनके निशाने पर कांग्रेस (Congress) पार्टी रही। शाह ने कांग्रेस पार्टी को धारा 370, ट्रिपल तलाक, सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक जैसे मुद्दों पर घेरा।

Haryana Assembly Elections : महम में गरजे अमित शाह, बोले हमने खत्म की जातिवाद की राजनीतिHaryana Assembly Elections Amit Shah Rally on Meham

हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) को देखते हुए प्रदेश में चुनाव अभियान तेज हो गया है। इसके साथ पार्टियों का विरोधियो पर हमला भी तेज हो गया है। सभी पार्टियां विरोधियों पर हमले का कोई मौका छोड़ना नहीं चाहती हैं। गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने आज हरियाणा में कैथल (Kaithal), लोहारू (Loharu) और महम (Meham) में तीन रैलियां (Amit Shah Rally) की। जिनमें उनके निशाने पर कांग्रेस (Congress) रही। शाह ने कांग्रेस को धारा 370, ट्रिपल तलाक, सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक जैसे मुद्दों पर घेरा।

हरियाणा को मिली जाति की राजनीति से मुक्ति

महम में अमित शाह अपने विरोधियों पर जाति की राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा पहले हरियाणा में सरकारें जाति की राजनीति करती थी। एक सरकार एक जाति के लिए काम करती थी तो दूसरी सरकार दूसरी जाति के लिये। लेकिन भाजपा की खट्टर सरकार ने प्रदेश को जातिवाद की राजनीति से मुक्त कर सभी हरियाणा-वासियों के हित के लिये काम करने वाली सरकार दी है।

खत्म हुई तुष्टिकरण और परिवारवाद की राजनीति

कांग्रेस पर परिवारवाद करने का आरोप लगाते हुए शाह ने कहा पीएम मोदी ने 5 साल में देश से भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण और परिवारवाद को खत्म कर दिया है। सेना को अधिक छूट देकर देश की सीमाओं को सुरक्षित करने का काम किया है। अर्थव्यवस्था पर बात करते हुए अमित शाह ने कहा अगले 5 साल के अंदर भारत को 5 ट्रिलियन डॉलर की इकोनॉमी बनाने की दिशा में मोदी सरकार आगे बढ़ रही हैं। इसमें हरियाणा की महत्वपूर्ण भूमिका है।

Next Story
Share it
Top