Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा चुनाव : जजपा के दुष्यंत ने महागठबंधन को लेकर किया बड़ा फैसला

हरियाणा में अगले कुछ महीनों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दांवपेंच शुरू हो गए हैं। जननायक जनता पार्टी के नेता व पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने साफ कहा कि उनकी पार्टी प्रदेश में चुनाव लड़ने के लिए महागठबंधन में शामिल नहीं होगी।

हरियाणा चुनाव : जजपा के दुष्यंत ने महागठबंधन को लेकर किया बड़ा फैसला

हरियाणा में अगले कुछ महीनों में होने वाले विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) को लेकर सियासी दांवपेंच शुरू हो गए हैं। जननायक जनता पार्टी के नेता व पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने साफ कहा कि उनकी पार्टी प्रदेश में चुनाव लड़ने के लिए महागठबंधन में शामिल नहीं होगी।

बौंदकलां में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अगर कोई अच्छा और बेहतर साथी मिलता है तो उसकी पार्टी के साथ मिलकर चुनावी समर में उतर सकते हैं। उन्होंने कहा कि जजपा भले नौ महीने पुरानी पार्टी है पर उसका संगठन मजबूत हो चुका है।

पार्टी ने एक लोकसभा चुनाव और एक उपचुनाव के जरिए जनता के बीच अपनी दावेदारी रख चुकी है। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35ए को लेक पूछे सवाल पर उन्होने कहा कि सबसे पहले उनकी ही पार्टी ने केंद्र सरकार के इस फैसले का समर्थन किया था।

दुष्यंत चौटाला ने आगामी चुनाव को लेकर अपनी पार्टी को लेकर बात करते हुए कहते हैं कि उनकी पार्टी चुनाव जीतने के बाद हरियाणा के हर वर्ग को साथ लेकर नए विजन और युवा सोच के साथ हरियाणा को उन्नत बनाएगी। साथ ही युवाओं को लिए रोजगार मेरा अधिकार कानून लाया जाएगा।

Next Story
Share it
Top