Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Elections 2019: मीडिया को लेकर दुष्यंत चौटाला का बड़ा बयान, लगाया गंभीर आरोप

Haryana Assembly Elections 2019: पूर्व सांसद एवं जजपा के सीएम पद के उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पारिवारिक तौर पर वे एक हैं। राजनीतिक तौर पर हमने तो फैसला सरदार प्रकाश सिंह बादल और चौटाला साहब पर छोड़ दिया है। पता नहीं मीडिया को ज्यादा दिलचस्पी है कि घुमा-फिरा कर मुझसे ही पूछते हैं, जबकि रमेश दलाल को पत्र लिखकर उन्होंने सूचित कर दिया है कि राजनीतिक तौर पर फैसला डॉ अजय सिंह चौटाला करेंगे।

Haryana Assembly Elections 2019: मीडिया को लेकर दुष्यंत चौटाला का बड़ा बयान, लगाया गंभीर आरोपHaryana Assembly Elections 2019 Dushyant Chautala

Haryana Assembly Elections 2019

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है। पूर्व सांसद एवं जजपा के सीएम पद के उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पारिवारिक तौर पर वे एक हैं। राजनीतिक तौर पर हमने तो फैसला सरदार प्रकाश सिंह बादल और चौटाला साहब पर छोड़ दिया है।

पता नहीं मीडिया को ज्यादा दिलचस्पी है कि घुमा-फिरा कर मुझसे ही पूछते हैं, जबकि रमेश दलाल को पत्र लिखकर उन्होंने सूचित कर दिया है कि राजनीतिक तौर पर फैसला डॉ अजय सिंह चौटाला करेंगे। जो जेल से बाहर आकर प्रकाश सिंह बादल व ओमप्रकाश चौटाला साहब से मिलकर इसका निर्णय करेंगे।

हम यह स्पष्ट मानते हैं कि परिवार तौर पर हम एक हैं, लेकिन मीडिया शायद हमें बांटना का काम कर रही है। मैं आग्रह करूंगा कि उन लोगों से जो यह चीजें चला रहे हैं। वे स्पष्ट करें कि यह पारिवारिक है या फिर राजनीतिक हैं। दुष्यंत चौटाला ने कैथल में चंदाना गेट पर जनसभा को संबोधित करने बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

Next Story
Share it
Top