Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा चुनाव के लिए आप ने कसी कमर, 13 उम्मीदवारों के नाम पर सहमति

Haryana Assembly Elections 2019: शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास पर हरियाणा विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के चयन के लिए पार्टी के राजनीतिक मामलों की समिति की बैठक हुई। बैठक में हरियाणा के 13 उम्मीदवारों के नाम पर सहमति बन गई है और इसकी घोषणा जल्द कर दी जाएगी।

हरियाणा चुनाव के लिए आप ने कसी कमर, 13 उम्मीदवारों के नाम पर सहमति

Haryana Assembly Elections 2019 हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) ने कमर कस ली है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास पर हरियाणा विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के चयन के लिए पार्टी के राजनीतिक मामलों की समिति की बैठक हुई। बैठक में हरियाणा के 13 उम्मीदवारों के नाम पर सहमति बन गई है और इसकी घोषणा जल्द कर दी जाएगी।

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक की अध्यक्षता में हुई इस बैठक को आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिहाज से अहम माना जा रहा है। चुनाव से पहले पार्टी ने 13 संभावित उम्मीदवारों के नाम चयनित कर लिए हैं। बैठक में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, हरियाणा में आम आदमी पार्टी के प्रभारी गोपाल राय, हरियाणा सह प्रभारी सुशिल गुप्ता के अलावा हरियाणा प्रदेश संयोजक नवीन जयहिंद भी मौजूद थे।

Next Story
Share it
Top