Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election: पब्लिक रैली में सीएम योगी का कांग्रेस पर हमला, बोले दामाद से फुर्सत मिलती तो प्रदेश का विकास कराते

हरियाणा विधानसभा चुनावों के चलते यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शुक्रवार को अंबाला (Ambala) के नारायणगढ़ में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने आर्टिकल 370 (Aticle 370) और राफेल (Rafael) शस्त्र पूजन को लेकर भी कांग्रेस पर निशाना साधा।

Haryana Assembly Election: पब्लिक रैली में सीएम योगी का कांग्रेस पर हमला, बोले दामादजी से फुरसत मिलती तब प्रदेश का विकास करातेYogi Adityanath attacked Congress during a public rally, Congress paid attention to son-in -law instead of state development

हरियाणा विधानसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) भी चुनाव प्रचार करने के लिए उतर गए हैं। भाजपा (BJP) स्टार प्रचारक के तौर पर हरियाणा (Haryana) के अंबाला (Ambala) जिले के नारायणगढ़ में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने जनसभा संबेधन के दौरान विरोधियों पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि दामाद से फुर्सत मिलती तो प्रदेश का विकास कराते।

आर्टिकल 370 और राफेल पर बोले योगी

योगी आदित्यनाथ ने आर्टिकल 370 को लेकर कहा कि, एक भारत श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना को साकार करने के लिए डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने संघर्ष शुरू किया था। भारत देश का एक निशान, एक प्रधान और एक संविधान का सपना डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने देखा था। जिसे भाजपा ने पूरा किया। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के राफेल पूजा को लेकर हो रहे विवाद पर सीएम योगी ने कहा कि विजयादशमी पर शस्त्र पूजन की परंपरा है। जब रक्षामंत्री ने राफेल की पूजा की तो कांग्रेसी हस रहे थे कि यह उनकी मानसिकता दर्शाता है।

दिल्ली में 2 जी घोटाला, हरियाणा में दामादजी घोटाला

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जब मैं मंच पर आया तो भारत माता की जय के नारे लगाए गए। लेकिन कांग्रेस के मंच पर भारत माता की जय के नारे नहीं लगते। अपने भाषण के दौरान सीएम आदित्यनाथ ने रॉबर्ट वाड्रा पर भी निशाना साधा और कहा कि दिल्ली में 2 जी घोटाला हुआ थाय़ हरियाणा में दामादजी घोटाला हुआ था। कांग्रेस के दामाद जी ने हरियाणा के कई इलाकों में किसानों की जमीनों को कोड़ियों के भाव खरीदकर उस पर कब्जा कर लिया।

कांग्रेस के डीएनए में है भ्रष्टाचार

हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की ईमानदारी की मिसाल देते हुए सीएम योगी ने कहा कि मनोहर लाल जी ने ईमानदारी से हरियाणा के 72 हजार युवाओं को नौकरी दी कोई भी उन पर गड़बड़ी का आरोप नहीं लगा सकता। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार कांग्रेस के डीएनए में है उससे वो अलग नहीं हो सकता। भाजपा शासन के दौरान प्रदेश में हुए विकास को लेकर सीएम योगी ने कहा कि मनोहर लाल जी ने हरियाणा में सड़कों का जाल बिछाया, विकास के कई कार्य कराए। ये कार्य कांग्रेस भी तो करा सकती थी। लेकिन उन्हें दामादजी से फुर्सत नहीं मिली।

Next Story
Share it
Top