Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सोनिया गांधी की महेंद्रगढ़ रैली रद्द, राहुल गांधी करेंगे जनता को संबोधित

कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी आज चुनाव प्रचार के लिए हरियाणा के महेंद्रगढ़ में पहली जनसभा करने वाली थीं। लेकिन उनकी जगह अब राहुल गांधी महेंद्रगढ़ में जनता को संबोधित करेंगे।

सोनिया गंधी की महेंद्रगढ़ रैली रद्द, राहुल गांधी करेंगे जनता को संबोधितSonia Gandhi's Mahendragarh rally canceled, Rahul Gandhi will address public

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों के प्रचार में कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) शुक्रवार को महेंद्रगढ़ (Mahendragarh) में पहली बार जनसभा को संबोधित करने वाली थीं। लेकिन जानकारी के मुताबिक इस योजना में बदलाव किया गया है। सोनिया गंधी की महेंद्रगढ़ रैली रदद् हो गई है। उनकी जगह राहुल गांधी (Rahul Gandhi) महेंद्रगढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे।

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी हरियाणा में शुक्रवार को दो जगहों पर जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी की पहली रैली हिसार (Hisar) के सेक्टर-14 में आयोजित की जाएगी। जहां वह हिसार, जींद और फतेहाबाद की दस विधानसभाओं के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनता को संबोधित करेंगे। उसके बाद मोहाना (Mohana) की अनाजमंडी में भी पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे।

Next Story
Top