Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विधानसभा चुनाव परिणाम: आदमपुर सीट से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई जीते, सोनाली फोगाट इतनी अंतर से हारीं

हरियाणा की आदमपुर सीट से कांग्रेस नेता कुलदीप विश्नाई ने शानदार जीत दर्ज की है। उनके खिलाफ भाजपा उम्मीदवार और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को उतारा गया था।

आदमपुर सीट- कुलदीप विश्नोई- सोनाली फोगाटआदमपुर सीट- कुलदीप विश्नोई- सोनाली फोगाट

हरियाणा की आदमपुर सीट से कांग्रेस नेता कुलदीप विश्नाई ने शानदार जीत दर्ज की है। उनके खिलाफ भाजपा उम्मीदवार और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को उतारा गया था। टिकटॉक स्टार सोनाली फोगट आदमपुर के लोगों पर जीत हासिल करने में कामयाब नहीं हो पाईं।

वो सीट पर 24,500 से अधिक वोटों से पीछे चल रही थीं। वहीं शुरुआती रुझानों में आदमपुर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार 10 हजार वोटों से आगे चल रहे थे। कुलदीप विश्नोई अपने निकटतम प्रतिद्वंदी भाजपा उम्मीदवार सोनाली फोगाट से एक टाइम पर पीछे हो गए थे।

यहां इस बार कुल 75.70 फीसदी मतदान हुआ है। आदमपुर सीट पर भजनलाल परिवार का दबदबा रहा है। विधानसभा चुनाव 2014 तक हुए 12 चुनावों में से 11 में बिश्नोई परिवार को यहां से जीत मिली है। भाजपा ने इस बार आदमपुर से टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट को यहां से उतारकर इसे हॉट सीट बना दिया है।

भाजपा सोनाली को उतारकर इस सीट पर भजनलाल परिवार के वर्चस्व को खत्म करना चाहती है। इसी मंशा से भाजपा ने किसी साधारण उम्मीदवार को चुनने के बजाय इस सीट सेलिब्रिटी को उतारना उचित समझा।

Next Story
Top