Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryana Assembly Election: भाजपा नेता के विवादित बयान के बाद राहुल गांधी ने उन्हें बताया सबसे ईमानदार नेता

हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा नेता बख्शीश सिंह विर्क ने विवादित बयान दिया है। जिसके बाद राहुल गांधी ने उन्हें सबसे ईमानदार नेता बताया है।

Haryana Assembly Election: भाजपा नेता के विवादित बयान के बाद राहुल गांधी ने उन्हें बताया सबसे ईमानदार नेता
X
राहुल गांधी ने बताया बख्शीश सिंह विर्क भाजपा के सबसे ईमानदार नेता

Haryana Assembly Election: कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भाजपा (BJP) पर तंज कसते हुए भाजपा उम्मदीवार बख्शीश सिंह विर्क (Bakhshish Singh Virk) के लिए ट्विट किया है। राहुल गांधी वीडियो पोस्ट करते हुए बख्शीश सिंह विर्क के बारे में ट्विट किया है कि यह भाजपा के सबसे ईमानदार नेता हैं। बख्शीश सिंह विर्क भाजपा के वही नेता हैं जिनके विवादित बयान को लेकर चुनाव आयोग द्वारा उन्हें नोटिस भेजा गया था।

बता दें, बख्शीश सिंह विर्क हरियाणा की असांध विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं। प्रचार के अंतिम दिन बख्शीश सिंह विर्क जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने जनत को धमकी भरे अंदाज में कहा था कि, आप जिसे भी वोट डालेंगे हमें पता चल जाएगा। अगर कहोगे तो बता भी देंगे। उन्होंने कहा था कि मोदी जी और मनोहर जी की नजरें बहुत तेज हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि आप चाहें कोई भी बटन दबाओ, वोट कमल को ही जाएगा। हमने मशीन के पुर्जे सेट किए हुए हैं।

बख्शीश सिंह विर्क के इस भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया था। बख्शीश सिंह विर्क के वीडियो में दिए गए ईवीएम फिक्स करने के बयान को लेकर असंध से कांग्रेस उम्मीदवार शमशेर सिंह गोगी ने चुनाव आयोग से बख्शीश सिंह के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की। मामले में जिला निर्वाचन अधिकारी विनाय प्रताप सिंह ने कहा कि हमनें वीडियो को संज्ञान में लिया है। बीजेपी उम्मीदवार बख्शीश सिंह विर्क को इसके संबंध में नोटिस जारी कर उनसे जवाब मांगा गया है। राहुल गांधी ने इसी वीडियो को लेकर इन्हें भाजपा के सबसे ईमानदार नेता बताते हुए तंज कसा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story