Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा चुनाव के बाद कार्यकर्ताओं से बात कर रहे हैं नरेंद्र मोदी, कहा बाढ़ के दौरान बनारस में सभी ने मिलकर परिस्थिति संभाली

हरियाणा विधानसभा चुनावों के परिणाम जारी होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को संबोधित किया। दीपोत्सव कार्यकर्ता संवाद के दौरान कार्यकर्ताओं से बात भी की है।

Prime Minister Narendra Modi said that in Banaras, all together handled the situation during the floodनरेंद्र मोदी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए

हरियाणा विधानसभा चुनावों के परिणाम जारी होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को संबोधित किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने बाढ़ के हालात को लेकर अपना दर्द साझा किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बाढ़ के दौरान बनारस में सभी ने मिलकर परिस्थिति संभाली है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय वाराणसी कैंट के कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं ने दीपावली पर वाराणसी आने का न्यौता दिया है। इसके साथ ही कभी राजनीति से रिटायर नहीं लेने की अपील की है।

रास्ते से गुजरने में होती थी दिक्कत

नरेंद्र मोदी ने कहा कि मां गंगा के दर्शन के लिए जाने में दिक्कत होती थी। इसके अलावा बाबा के दर्शन में भी दिक्कत आती थी। ऐसे में बाबा विश्वनाथ के रास्तों में बदलाव का फैसला किया गया। देश के कौने-कौने से लोग आते हैं और अब खुशी व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि ये केवल सरकार और प्रशासन के कारण संभव नहीं हुआ है। बल्कि 300 परिवारों ने अपने घर दिए हैं। ऐसे में वे सब अभिनंदन के हकदार हैं।

16 लाख दर्शन करने आए

काशी में पर्यटकों की संख्या बढ़ी है। कार्यक्रम के दौरान बताया कि पहले काशी में दर्शन करने के लिए 1 लाख पर्यटक आते थे। लेकिन इस बार 16 लाख विदेशी पर्यटक पहुंचे हैं। कार्यक्रम में इसकी घोषणा होने पर खुद नरेंद्र मोदी ने ताली बजाकर इसका स्वागत किया।

देशवासियों से मिलती है उर्जा

नरेंद्र मोदी से पूछा कि आपको उर्जा कहां से मिलती है। इसका जवाब देते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि आप सभी से मुझे उर्जा मिलती है। जब देश के लोगों को बेहतर कार्य करते हुए देखता हूं तो उन्हें उर्जा मिलती है। हमें इतने से संतोष नहीं मानना चाहिए। जो 70 साल में नहीं मिला वो हमें अभी मिलना चाहिए।

Next Story
Top