Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा चुनाव : ऐतिहासिक बल्लभगढ़ में पीएम की चुनावी सभा 14 को, साधेंगे एकसाथ 16 विधानसभा सीट

हाल फिलहाल के आंकड़ों के अनुसार एनआईटी-86, पृथला, होडल, हथीन विधानसभा सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों की स्थिति कुछ ठीक-ठाक नहीं है। इस रैली को लेकर तैयारियां युद्ध स्तर पर चल रही है तथा सुरक्षा के लिहाज से भी हर तरह की तैयारियां जिला प्रशासन द्वारा की जा रही है।

पीएम मोदी की रैली के लिए मनीष ग्रोवर ने यात्रियों को दिया न्यौता, ट्रेन में ताश के पत्तों का उठाया लुत्फharyana assembly election 2019 pm modi rally in rohtak manish grover invite passenger

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) राजा बल्लू की ऐतिहासिक नगरी बल्लभगढ़ से हरियाणा विधानसभा चुनाव का शंखनाद कर फरीदाबाद, पलवल, गुरूग्राम व मेवात जिलों के अन्तर्गत आने वाली 16 विधानसभा सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों की चुनावी नैय्या पार करने का भरसक प्रयास करेगें। इससे पूर्व में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी भी हरियाणा विधानसभा चुनाव का शंखनाद बल्लभगढ़ से ही कर चुके है।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में प्रदेश की 90 विधानसभा सीटोें पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों की चुनावी नैय्या पार लगाने के लिए केन्द्रीय भाजपा नेतृत्व ने प्रदेश के अलग-अलग 4 कोनों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली कराने का कार्यक्रम तय किया हुआ है। इस कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हरियाणा में पहली चुनावी रैली आगामी 14 अक्टूबर को राजा बल्लू की ऐतिहासिक नगरी बल्लभगढ़ विधानसभा के अन्तर्गत आने वाले सैक्टर-61 में आयोजित की गई है।

इस रैली के माध्यम से पीएम मोदी फरीदाबाद जिले के अन्तर्गत आने वाली एनआईटी-86, बड़खल, फरीदाबाद, तिगांव, पृथला, बल्लभगढ़ तथा पलवल जिले के अन्तर्गत आने वाली पलवल, होडल, हथीन व मेवात जिले के अन्तर्गत आने वाली नूंह, पुन्हाना, तावडू के अलावा गुरूग्राम जिले के अन्तर्गत आने वाली सोहना, गुरूग्राम व बादशाहपुर विधानसभा सीटों से भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने का हरसंभव प्रयास करेगें।

बता दें कि हाल फिलहाल के आंकड़ों के अनुसार एनआईटी-86, पृथला, होडल, हथीन विधानसभा सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों की स्थिति कुछ ठीक-ठाक नहीं है। इस रैली को लेकर तैयारियां युद्ध स्तर पर चल रही है तथा सुरक्षा के लिहाज से भी हर तरह की तैयारियां जिला प्रशासन द्वारा की जा रही है। रैली में आवश्यक भीड़ जुटाने का भी प्रदेश भाजपा द्वारा इंतजाम किया जा रहा है। बताया गया है कि रैली को भीड़ के लिहाज से एक सफल रैली बनाने के लिए सभी 16 विधानसभा सीटों के भाजपा प्रत्याशियों को दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए है।

रैली स्थल पर चल रही तैयारियों का जायजा लेने आज खुद बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा भी रैली स्थल पर पहुंचे। श्री शर्मा ने रैली स्थल पर टैंट लगाने के काम से लेकर पार्किंग, पेयजल सुविधा व अन्य तैयारियों का बारीकी से मौका-मुआयना किया।

Next Story
Top