Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा में पीएम मोदी 14 अक्टूबर से करेंगे चुनाव प्रचार, जानिए किस दिन होंगी रैलियां

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) में बीजेपी (BJP) के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) जल्दी ही हरियाणा में गरजते दिखाई देंगे। रैली की योजनाएं इस प्रकार बनाई गई हैं कि सभी विधानसभा क्षेत्रों की जनता को आसानी के कवर किया जा सके।

बीजेपी के स्टार प्रचारक पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह उतरेंगे प्रचारBJP's star campaigner PM Narendra Modi and Amit Shah will enter the campaign

Haryana Assembly Election): हरियाणा विधानसभा चुनाव के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) फरीदाबाद (Faridabad) के बल्लभगढ़ (Ballabgarh) में 14 अक्टूबर को जनसभा को संबोधित (Public Meeting) करेंगे। फरीदाबाद जिले के अंतर्गत नौ विधानसभा क्षेत्र हैं। प्रधानमंत्री मोदी की यह चुनावी रैली सभी 9 विधानसभा क्षेत्रों के लिए होगी। जनसभा संबोधन के इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए और कार्यक्रम की तैयारियों के लिए केंद्रीय मंत्री व भाजपा के चुनाव प्रभारी नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) आज बल्लभगढ़ पहुंचेंगे। जानकारी के मुताबिक बल्लभगढ़ पहुंचकर चुनाव प्रभारी नरेंद्र सिंह तोमर जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक भी लेंगे। पिछले विधानसभा चुनाव में भी प्रधानमंत्री मोदी ने फरीदाबाद के दशहरा मैदान में चुनावी रैली की थी और जनता को संबोधित किया था।

पीएम मोदी प्रदेश में पांच दिनों के अंदर चार रैलियां करेंगे जिनकी योजना कुछ इस तरह से बनाई गई है कि प्रधानमंत्री मोदी की रैली में पूरे प्रदेश को कवर किया जा सके। बल्लभगढ़ में 14 अक्टूबर को पब्लिक रैली के बाद, 15 अक्टूबर को कुरुक्षेत्र व दादरी, 18 अक्टूबर को हिसार में प्रधानमंत्री जनता को संबोधित करेंगे। रैली के आयोजन के दौरान संबंधित क्षेत्रों के उम्मीदवार पीएम के साथ मंच पर मौजूद रहेंगे। प्रधानमंत्री मोदी के अलावा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, जेपी नड्डा, अनुराग ठाकुर, सीएम योगी आदित्यनाथ व राष्ट्रीय महिला मोर्चा अध्यक्ष विजया रहाटकर का प्रचार कार्यक्रम भी पार्टी ने तय कर दिया है।

अमित शाह की रैलियों का ये है कार्यक्रम

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 9 अक्टूबर से पब्लिक रैली का कार्यक्रम शुरू करेंगे। वह अपनी पहली जनसभा कैथल के तीन विधानसभा क्षेत्र कैथल, पूंडरी व गुहला की करेंगे। दूसरी जनसभा भी वह 9 अक्टूबर को बरवाला, उकलाना व हांसी विधानसभा क्षेत्रों की करेंगे। जिसके बाद तोषाम, लोहारू, बाढ़डा विधानसभा क्षेत्रों की जनसभा की जाएगी। उसके बाद अगली जनसभा गृहमंत्री अमित शाह, कलानौर, गढ़ी संपला किलोई व महम विधानसभा क्षेत्रों की करेंगे। जिसके बाद 14 अक्टूबर को फिर से गृहमंत्री अमित शाह टोहना, रतिया, नरवाना, पंचकुला विधानसभा क्षेत्रों की जनता को संबोधित करेंगे।


Next Story
Top