Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election: मुख्यमंत्री बनना चाहते थे विपुल गोयल, पार्टी ने काट दिया टिकट

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा ने मंत्री (Haryana Minister) विपुल गोयल (Vipul Goyal ) को टिकट नहीं दिया है। जिसके पीछे वजह उनके मुख्यमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा है। टिकट कटने के बाद विपुल गोयल ने भावुक होकर कहा कि भाजपा (BJP) पार्टी उनकी मां है।

टिकट कटने पर मंत्री विपुल गोयल हुए भावुक बोले- पार्टी मेरी मां, पूरा ध्यान चुनाव प्रचार पर होगाBJP Haryana minister Vipul Goyal emotional statement after not getting ticket

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा ने 78 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की। जिसमें हरियाणा के कई विधायकों व मंत्रियों के टिकट काट दिए गए तो कई दूसरी पार्टियों से भाजपा में आए विधायकों को टिकट दिए मिले। पहली सूची के आधार पर हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल को टिकट नहीं मिला है। विपुल गोयल का टिकट कटने को लेकर कहा जा रहा है कि उन्हें केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की नाराजगी भारी पड़ गई।

जानकारी के मुताबिक विपुल गोयल पहले कृष्णपाल गुर्जर के लिए चुनाव प्रबंधन करते थे। फिर 2014 में उन्हें फरीदाबाद से टिकट मिल गया और वह मंत्री बन गए। लेकिन इसके बाद वह मुख्यमंत्री बनने के सपने देखने लगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को इसकी भनक इस चुनाव से पहले लग गई जिसके बाद गोयल का पत्ता साफ हो गया।

पार्टी को बताया मां

विपुल गोयल का इमोशनल बयान सामने आया है। टिकट कटने के बाद विपुल गोयल ने कहा कि भाजपा पार्टी उनकी मां है और चुनाव में पार्टी के लिए पूरा जोर लगाकर प्रचार करेंगे। इससे पहले उनके समर्थकों ने घर के बाहर प्रदर्शन किया। जिसके बाद गोयल ने कार्यकर्ताओं को समझाते हुए पार्टी के चुनाव प्रचार पर ध्यान देने को कहा।


Next Story
Top