Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बीजेपी के विरोध के बाद नहीं किया सपना चौधरी ने कांडा के समर्थन में प्रचार, मीका सिंह ने मांगे गोपाल कांडा के समर्थन में वोट

हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सपना चौधरी हरियाणा लोकहित पार्टी के उम्मीदवार गोपाल कांडा के समर्थन में प्रचार करने से बीजेपी ने रोका। जिसके बाद गायक मीका सिंह ने कांडा के समर्थन में प्रचार किया।

बीजेपी के विरोध के बाद नहीं किया सपना चौधरी ने कांडा के समर्थन में प्रचार, मीका सिंह ने मांगे गोपाल कांडा के समर्थन में वोटगोपाल कांडा और मिका सिंह

Haryana Assembly Election: हरियाणा की लोक गायिका और बीजेपी (BJP) सदस्य सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने भाजपा के प्रदेश नेता खफा नजर आ रहे हैं। सपना चौधरी ने सिरसा ने हरियाणा लोकहित पार्टी (HLP) के उम्मीदवार गोपाल कांडा (Gopal Kanda) और उनके भाई गोविंद कांडा के लिए प्रचार करने का फैसला लिया था। सपना चौधरी ने उनके समर्थन में अपील करते हुए फेसबुक पर वीडियो भी पोस्ट किया था। यहां तक कि सिरसा विधानसभा क्षेत्र में पर्चे भी बांटे गए थे। जिसके जरिए सूचित किया गया था कि सपना चौधरी गोपाल कांडा के समर्थन में शनिवार को प्रचार करेंगी।

मामले की जानकारी मिलते ही प्रदेश बीजेपी नेताओं में हलचल मच गई। सपना चौधरी के इस फैसले को लेकर बीजेपी नेताओं ने नाराजगी जाहिर की और कुछ नेताओं द्वारा सपना चौधरी के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की गई। जिसके बाद दिल्ली बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी ने सपना चौधरी को गोपाल कांडा के समर्थन में प्रचार करने से रोका। मनोज तिवारी के कहने पर सपना चौधरी ने कांडा के समर्थन में की जाने वाली को रद्द कर दिया।

सपना चौधरी के प्रचार के लिए नहीं पहुंचने पर गोपाल कांडा के लिए पंजाब के मशहूर पॉप सिंगर मिका सिंह (Mika Singh) ने चुनाव प्रचार किया। जानकारी के मुताबिक सपना ने अपनी सफाई पेश करते हुए बीजेपी पार्टी नेताओं से कहा है कि उन्हें उनके सहालकारों ने सलाह दी थी कि वह गोपाल कांडा के समर्थन में प्रचार कर सकती हैं क्योंकि कांडा निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतर रहे हैं।

इस वजह से वह कांडा के समर्थन में प्रचार करने के लिए तैयार हो गई थी। इसके बाद बीजेपी नेताओं द्वारा सपना को कांडा के प्रचार से दूर रहने के लिए कहा गया। विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन स्टार प्रचाकर के तौर पर गायक मीका सिहं के साथ गोपाल कांडा ने सिरसा में रोड शो कर शक्ति प्रदर्शन किया।

Next Story
Top