Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election: विधानसभा चुनाव से पहले सोशल मीडिया के जरिए नेताओं ने जनता से की उन्हें जिताने की अपील

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को मतदान किया जाएगा। हरियाणा के सभी दिग्गज नेताओं ने हरियाणा की जनता से उनके और पार्टी के समर्थन में वोट देने की अपील की है।

विधानसभा चुनाव से पहले सोशल मीडिया के जरिए नेताओं ने जनता से की उन्हें जिताने की अपीलनेताओं ने सोशल मीडिया के जरिए की उनके समर्थन में वोट देने की अपील

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों का प्रचार समाप्त हो गया है। विभिन्न विधानसभाओं में जनसभाएं संबोधित करके प्रत्याशियों ने जनता से अपनी-अपनी पार्टियों के पक्ष में वोट देने की अपील की। 21 अक्टूबर को होने वाले चुनाव में जनता से उनके समर्थन में मतदान करने के लिेए सभी दिग्गज नेताओं से ट्विटर के जरिए अलग अंदाज में जनता से उनको वोट देने की अपील की।

हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने जनता से अपील करेत ट्विट किया कि हरियाणा की यही पुकार, फिर एक बार मनोहर सरकार, 21 अक्टूबर को कमल का बटन दबाकर भाजपा को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाएं।

हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा (Kumari Selja) ने जनता से अपील की है कि '21 अक्टूबर को हमें हरियाणा के खुशहाल और सुरक्षित भविष्य हेतु बढ़-चढ़ कर मतदान करना है।' जनता की सहूलियत के लिेए उन्होंने ट्विटर के जरिए एक वीडियो भी जारी किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि ईवीएम के जरिए किस तरह कांग्रेस के पक्ष में वोट सुनिश्चित करना है।

हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु (Captain Abhimanyu) ने नारनौंद के मतदाताओं को संबोधित करते हुए ट्विट किया है कि 'नारनौंद के सभी मतदाताओं से प्रर्थाना है कि 21 अक्टूबर को कमल के निशान वाला बटन दबाकर आशीर्वाद दें। ताकि अगले पांच वर्ष तक विकास की गति बनी रहे।

हरियाणा के सिरसा जिले से हरियाणा लोकहित पार्टी उम्मीदवार गोपाल कांडा (Gopal Kanda) ने ट्विट के जरिए कहा है कि '21 अक्टूबर 2019 के दिन क्रमांक संख्या 5 के आगे जाहज का बटन दबाकर सिरसा के बेहतर विकास के लिेए हलोपा को विजयी बनाना है'।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने ट्वीट कर बाढड़ा में की हुई जनसभा की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने जनता से अपील की कि 'आप सभी प्रदेश की उन्नति के लिेए 21 अक्टूबर को हाथ के निशान वाला बटन दबाएं। कांग्रेस को विजयी बनाएं।

Next Story
Top