Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा विधानसभा चुनाव : JJP ने जारी की 30 प्रत्याशियों की चौथी सूची, इन्हें मिला टिकट

हरियाणा विधानसभा चुनाव : जननायक जनता पार्टी ने अपनी चौथी लिस्ट में 30 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। बता दें कि जननायक जनता पार्टी ने बुधवार को 20 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था।

हरियाणा विधानसभा चुनाव : JJP ने जारी की 30 प्रत्याशियों की चौथी सूची, इन्हें मिला टिकटHaryana Assembly Election jjp released 4th list of 30 candidates

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) ने आज अपने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी। जननायक जनता पार्टी ने अपनी चौथी लिस्ट में 30 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। बता दें कि जननायक जनता पार्टी ने बुधवार को 20 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था।

72 उम्मीदवारों के नाम घोषित

जननायक जनता पार्टी की तरफ से अभी तक 72 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए जा चुके हैं। जजपा की तरफ से पहली लिस्ट में 7 लोगों को टिकट दिया गया था। इसके बाद दूसरी सूची में 15 लोगों को टिकट जारी किए गए। तीसरी सूची में 20 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की गई। चौथी सूची में अब 30 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की गई है।

जेजेपी ने करनाल से सीएम मनोहर लाल खट्टर के सामने पूर्व सैनिक तेज बहादुर यादव को चुनावी मैदान में उतारा है। वहीं पार्टी ने कालांवाली विधानसभा सीट से निर्मल सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है। अंबाला कैंट से गुरपाल सिंह माजरा को पार्टी ने टिकट दिया है।

Next Story
Top