Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा: जानें प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस और भाजपा के साथ गठबंधन को लेकर क्या बोले जजपा नेता दुष्यंत चौटाला, ये हैं प्रमुख बिंदू

जननायक जनता पार्टी अध्यक्ष दुष्यंत चैटाला ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अभी रुख साफ नहीं हो पाया है कि जजपा किस पार्टी को सरकार बनाने के लिए समर्थन देगी।

दजजपा ने बुलाई कोर कमेटी की मीटिंग, उपमुख्यमंत्री के नाम पर लिया जाएगा फैसलादुष्यंत चौटाला:फाइल फोटो

Haryana Assembly Election: जननायक जनता पार्टी (Jannayaj Janta Party) के अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) की प्रेस वार्ता (Press Conference) की तरफ सभी राजनीतिक दलों का ध्यान केंद्रित था। सबको उम्मीद थी कि दुष्यंत चौटाला अपनी प्रेस वार्ता के दौरान यह घोषणा कर सकते हैं कि किस दल का समर्थन करके जननायक जनता पार्टी प्रदेश में सरकार का गठन करवाने में सहयोग करेगी। लेकिन उनकी प्रेसा वार्ता में इस प्रकार की कोई भी महत्वपूर्ण घोषणा नहीं की गई।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दुष्यंत चौटला ने कहा कि उनकी अभी तक किसी पार्टी के नेता से कोई मुलाकात नहीं हुई है। अभी कांग्रेस या भाजपा किसी के भी हाथ मिलाने को लेकर उनका रुख साफ नहीं है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर अभी चर्चा चल रही है कि किस पार्टी को समर्थन दिया जाए क्योंकि हम बीजेपी और कांग्रेस दोनों के खिलाफ चुनाव लड़े हैं।

उन्होंने यह भी बताया कि उनकी पार्टी के कई नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी के साथ जाने की बात रखी है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जो पार्टी सम्मान देकर जननायक जनता पार्टी के साथ चलेगी उसे समर्थन देंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कॉमन मिनिमम प्रोग्रम वाली पार्टी को जजपा का समर्थन होगा।

बता दें, दुष्यंत चौटाला को शुक्रवार को जननायक जनता पार्टी के विधायक दल का नेता चुना गया है। साथ ही गुहला सीट पर विधानसभा चुनाव जीत कर विधायक बने ईश्वर सिंह को विधायक दल का उपनेता चुना गया है।

Next Story
Top