Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम खट्टर के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले जजपा प्रत्याशी तेज बहादुर ने छोड़ी पार्टी, लगाया ये गंभीर आरोप

हरियाणा में सरकार बनाने के लिए भाजपा और जननायक जनता पार्टी के गठबंधन पर सवाल उठाते हुए जजपा प्रत्याशी तेज बहादुर ने पार्टी से अलविदा कह दिया है। पूर्व बीएसएफ जवान तेज बहादुर करनाल विधानसभा सीट से सीएम खट्टर के विरुद्ध चुनाव लड़े थे।

सीएम खट्टर के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले जजपा प्रत्याशी तेज बहादुर ने छोड़ी पार्टी
X
तेज बहादुर यादव

हरियाणा (Haryana) में सरकार का गठन होने से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है। जननायक जनता पार्टी (Jannayak Janta Party) के करनाल विधानसभा सीट से सीएम खट्टर के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी और बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर ने जननायक जनता पार्टी को छोड़ दिया है। तेज बहादुर यादव (Tej Bahadur Yadav) ने एक वीडियो जारी कर जननायक जनता पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने भाजपा (BJP) और जजपा (JJP) के गठबंधन (Alliance) को हरियाणा की जनता के साथ धोखा बताया है। उन्होंने कहा है यह गठबंधन गलत है।

बता दें, पूर्व बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव करनाल विधानसभा से हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ चुनाव लड़ने मैदान में उतरे थे। लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। शुक्रवार को जननायक जनता पार्टी ने प्रदेश में सरकार बनाने के लिए भाजपा को समर्थन देने की घोषणा की थी। जिसके नाराज होकर तेज बहादुर यादव ने वीडियो जारी किया। तेज बहादुर ने जजपा पर प्रदेश के लोगों के साथ गद्दारी करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि जजपा को विपक्ष में बैठना चाहिए था। उन्होंने कहा कि जजपा को चौधरी देवी लाल की सोच पर लोगों ने वोट दिए थे। जब भाजपा निर्दलीय विधायकों के समर्थन से सरकार बना रही थी। तो जजपा ने खुद जाकर समर्थन का प्रस्ताव रखा और गठबंधन किया।

तेज बहादुर यादव ने कहा है कि जो बीजेपी है, वही जेजेपी है। जेजेपी, बीजेपी की बेटी है। यह सच जनता के सामने आ चुका है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जब मैं चार दिन झांसी जेल में बंद था। तब पार्टी की ओर से कोई बयान तक नहीं आया। तभी से मुझे इस बात का अंदेशा था कि दोनों पार्टियां मिली हुई हैं। उन्होंने इस बात का अंदेशा होने के कारण ही करनाल विधानसभा सीट पर चुनाव प्रचार भी नहीं किया। उन्होंने यह भी कहा है कि जल्द ही वह खाप पंचायतों के साथ मिलकर बड़ा आंदोलन करेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story