Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा में प्रत्याशियों की घोषणा से पहले विधायक ने चेताया, कहा राव इंद्रजीत की अनदेखी पार्टी को पड़ सकती है भारी

हरियाणा के गुरुग्राम से विधायक उमेश अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी को टिकट वितरण से पहले अलर्ट किया है। विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा है कि राव इंद्रजीत की अनदेखी पार्टी को भारी पड़ सकती है।

हरियाणा में प्रत्याशियों की घोषणा से पहले विधायक ने चेताया, कहा राव इंद्रजीत की अनदेखी पार्टी को पड़ सकती है भारीBefore the announcement of candidates in Haryana, the MLA warned,

हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा प्रत्याशियों की घोषणा नहीं कर पायी है। गुरुग्राम से सांसद राव इंद्रजीत के बेटी को टिकट दिलाने के लिए अड़ जाने पर प्रत्याशियों की घोषणा में देरी हो रही है। अब भाजपा के गुरुग्राम विधायक ने पार्टी को प्रत्याशियों की सूची जारी करने से पहले चेताया है। विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि राव इंद्रजीत की अनदेखी पार्टी को भारी पड़ सकती है।





भारतीय जनता पार्टी की तरफ से सांसद, मंत्री के परिजनों को टिकट नहीं देने का फैसला किया है। लेकिन राव इंद्रजीत बेटी के टिकट के लिए अड़ गए हैं। ऐसे में भाजपा के गुरुग्राम विधायक उमेश अग्रवाल ने राव इंद्रजीत की बेटी को टिकट दिए जाने का समर्थन किया है। इसको लेकर उमेश अग्रवाल ने सोमवार को दो ट्विट किए हैं। उमेश अग्रवाल ने ट्विट के जरिए कहा है कि राव इंद्रजीत की अनदेखी पार्टी को भारी पड़ सकती है। दक्षिण हरियाणा में भारी नुकसान हो सकता है।

सबका साथ के साथ दिए जाएं टिकट

विधायक उमेश अग्रवाल ने हरियाणा में टिकट वितरण को लेकर भी ट्विट किया है। उमेश अग्रवाल ने ट्विट कर कहा है कि सबका साथ-सबका साथ के तहत टिकटों का वितरण किया जाए।

उन्होंने कहा है कि इसी नारे के साथ टिकटों का वितरण होना चाहिए। योग्यता एवं जनभावनाओं की अनदेखी नहीं की जानी चाहिए। विधायक ने ट्विट कर पार्टी हाइ कमान को टिकट वितरण से पहले नुकसान को लेकर आगाह किया है।

Next Story
Top