Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election: कांग्रेस में गैर-जरूरी माने गए अशोक तंवर की हाई डिमांड, अब गोपाल कांडा ने सिरसा में मांगा समर्थन

हरियाणा सरकार में पूर्व मंत्री रह चुके गोपाल कांडा ने प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर से मुलाकात की है। जानकारी के मुताबिक कांडा ने तंवर से सिरसा सीट के लिए समर्थन की मांग की है।

Haryana Assembly Election: अशोक तंवर से मिले गोपाल कांडा, सिरसा के लिए मांगा समर्थनगोपाल कांडा, अशोक तंवर: फाइल फोटो

Haryana Assembly Election: प्रदेश में चुनावों से पहले कांग्रेस में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर को गैर-जरूरी समझा गया। नए प्रदेश अध्यक्ष गठन से लेकर टिकट वितरण में उनके सुझावों को नजरअंदाज किया गया। एक माह पहले पार्टी में गैर-जरूरी समझे गए अशोक तंवर की दूसरी पार्टियों में हाई-डिमांड है। जननायक जनता पार्टी के बाद अब हरियाणा लोकहित पार्टी (Haryana Lokhit Party) प्रमुख गोपाल कांडा (Gopal Kanda) ने अशोक तंवर से समर्थन मांगा है।

हरियाणा लोकहित पार्टी (Haryana Lokhit Party) प्रमुख गोपाल कांडा (Gopal Kanda) ने अशोक तंवर (Ashok Tanwar) से उनके निवास पर मुलाकात की है। जानकारी के मुताबिक सिरसा सीट से उम्मीदवार गोपाल कांडा ने अशोक तंवर से सिरसा की रानिया सीट के लिए समर्थन मांगा है। बता दें कि, अशोक तंवर ने कल प्रेस कांफ्रेंस कर हरियाणा विधानसभा चुनाव में जननायक जनता पार्टी प्रमुख दुष्यंत चौटाला को समर्थन देने की घोषणा की थी।

निर्दलीय विधायक रहे चुके हैं कांडा

गोपाल कांडा वर्ष 2009 विधानसभा चुनाव में सिरसा से निर्दलीय विधायक रह चुके हैं। जिसके बाद उन्होंने हरियाणा लोकहित पार्टी की स्थापना की थी। 2014 में वह अपनी पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर सिरसा विधानसभा सीट से चुनाव लड़े थे। लेकिन उन्हें हार का समाना करना पड़ा था। कांडा हरियाणा सरकार में मंत्री पद भी संभाल चुके हैं। गोपाल कांडा एमडीएलआर एयरलाइन्स नाम की एक विमानन कंपनी के भी मालिक हैं। कांडा के ऊपर इसी कंपनी की एक कर्मचारी गीतिका की आत्महत्या के मामले में मुकदमा भी दर्ज हुआ था।

Next Story
Top