Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भाजपा में शामिल हुए कांग्रेसी विधायक का अपनी पार्टी पर आरोप, टिकट उसी को मिले जिसने पैसा दिया

राधेश्याम कहते रहे हैं कि प्रदेश की मनोहर लाल खट्टर सरकार में भ्रष्टाचार में काफी कमी आई है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी से नाता तोड़ने का कारण बताते हुए कहा कि वे नारनौल विधानसभा क्षेत्र से नारनौल से कांग्रेस की टिकट के प्रबल दावेदार थे।

Haryana Assembly Election 2019: सांसदों और समीकरणों की पहेली में इन 12 सीटों पर उलझी भाजपाHaryana Election 2019: BJP Entangled In 12 seats In Puzzle Of MPs And Equations

कांग्रेस से भाजपा में आए नारनौल के पूर्व विधायक राधेश्याम शर्मा (Radheshyam Sharma) ने कांग्रेस नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए है। रविवार पत्रकारों से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने उन्हीं लोगों को टिकट दी है जोकि पैसे वाले हैं। क्योंकि उसके पास पैसे नहीं थे। इसलिए वे टिकट से वंचित रह गए।

उन्होंने कहा कि वे पहले भी यह कहते रहे हैं कि प्रदेश की मनोहर लाल खट्टर सरकार में भ्रष्टाचार में काफी कमी आई है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी से नाता तोड़ने का कारण बताते हुए कहा कि वे नारनौल विधानसभा क्षेत्र से नारनौल से कांग्रेस की टिकट के प्रबल दावेदार थे।

लेकिन प्रदेश में टिकटों का वितरण धन बल वालों की ओर रहा है। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस पहले वाली नहीं रही तथा कांग्रेस भटक चुकी है। उन्होंने जम्मू काश्मीर में धारा 370 व 35ए हटाने का स्वागत करते हुए कहा कि अब देश में एक विधान व एक संविधान लागू किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि वे भाजपा में पूरे मन व जन शक्ति के साथ आए हैं। जिलाभर के भाजपा उम्मीदवारों को जिताने में पूरी ताकत से मदद करेंगे। इस मौके पर नारनौल से भाजपा प्रत्याशी ओमप्रकाश यादवए बजरंग लाल अग्रवालए सतीश शर्मा व राधेश्याम आदि मौजूद थे।

Next Story
Top