Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election 2019 : कांग्रेस प्रत्याशियों की फेक लिस्ट जारी, हुड्डा व शैलजा का नाम भी शामिल

हरियाणा विधानसभा (Haryana Assembly Election) में नामांकन की अंतिम तारीख 5 अक्टूबर है। कांग्रेस पार्टी (Congress Candidates ) में मची आपसी खीचतान के बीच पहली सूची 2 अक्टूबर को जारी की जानी थी। इसी बात का फायदा उठाकर किसी ने फर्जी लिस्ट को वायरल( Fake List Viral) कर दिया है।

EU के सांसदों से मिलने पर कांग्रेस में मचा बवाल, पार्टी ने कश्मीर इकाई महासचिव सहित कई नेताओं से मांगा जवाबकांग्रेस पार्टी ने EU के सांसदों से मिलने पर, कश्मीर इकाई महासचिव सहित कई नेताओं से मांगा जवाब

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) में प्रत्याशियों के नामों को लेकर कांग्रेस में मची आपा-धापी के बीच पार्टी की एक फर्जी सूची सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जबकि कांग्रेस पार्टी ने अभी तक अपने उम्मीदवारों की कोई भी सूची जारी नहीं की है।

बता दें कि 90 सीटों वाली हरियाणा विधानसभा में नामांकन की अंतिम तारीख 5 अक्टूबर है। कांग्रेस पार्टी में मची आपसी खींचतान के बीच पहली सूची 2 अक्टूबर को जारी की जानी थी। इसी बात का फायदा उठाकर किसी ने फर्जी लिस्ट को वायरल कर दिया।



गौरतलब है कि पहले पार्टी को उम्मीद थी कि 30 सितंबर या फिर 1 अक्टूबर को लिस्ट जारी कर देगी लेकिन पार्टी के अन्दर मची कलह के कारण ऐसा नहीं हो सका। स्क्रीनिंग कमेटी द्वारा प्रत्याशियों के नामों की फाइनल सूची तैयार करने के बाद भी अभी तक घोषणा नहीं हो सकी।

मिली जानकारी के मुताबिक पार्टी के दो बड़े नेताओं में अपने-अपने समर्थकों को लेकर गुटबाजी हो रही है। पार्टी प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा और भूपेंद्र हुड्डा अपने समर्थकों को टिकट देने के लिए अड़े हैं। वहीं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के समर्थकों ने भी दिल्ली में नारेबाजी करते हुए अपने समर्थको को टिकट देने की बात कही है।

Next Story
Top