Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election: दुष्यंत चौटाला ने धारा 370 हटाने पर मोदी सरकार का किया समर्थन

दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने कहा कि कांग्रेस (Congress) की हालत आने वाले दिनों में और भी खराब होने वाल है। वे पहले ही आपस में लड़ते थे अब उनकी गुटबाजी और बढ़ेगी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा (BJP) ने युवाओं को बेरोजगार कर दिया है।

Haryana Assembly Election: दुष्यंत चौटाला ने धारा 370 हटाने पर मोदी सरकार को समर्थनHaryana Assembly Election: Dushyant Chautala Supported The Modi Govt on the Removal Of Article 370

जननायक जनता पार्टी (JJP) के नेता नेता दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने रविवार को रोहतक के मेला ग्राउंड (Mela Ground) से चुनावी आगाज किया। दुष्यंत ने जन सम्मान दिवस पर कांग्रेस (Congress) और भाजपा पर हमला बोला। दुष्यंत ने कहा कि किसानों के लिए चंडीगढ़ में जो ताले बंद किए गए हैं उसे अब जेजेपी की चाबी खोलगी। अपने वोट की शक्ति को दिखाने का अवसर आ गया है और जरूरी मुद्दों को पहचान कर सत्ता परिवर्तन का हिस्सा बनें। चौधरी देवीलाल की 106वीं जयंती पर की गई इस रैली में पार्टी ने चुनावी आगाज किया और घोषणा पत्र भी पढ़कर सुनाया।

दुष्यंत ने किया धारा 370 का स्वागत

दुष्यंत ने कहा कि ये कार्यकर्ताओं की असली ताकत ही है कि यहां घंटों से पार्टी के लिए खड़े होकर अपने हक की आवाज उठा रहे हैं। दुष्यंत ने कहा कि धारा 370 को हटाने का हम स्वागत करते हैं, अगर मोदी पीओके को भी भारत का हिस्सा बनाते हैं तो हर युवा उनके साथ खड़ा है। हरियाणा में कोई ऐसा गांव नहीं होगा जहां के जवान शहीद ना हुए हों।

भाजपा ने युवाओं को किया बेरोजगार

दुष्यंत ने कहा कि कांग्रेस की हालत आने वाले दिनों में और भी खराब होने वाल है। वे पहले ही आपस में लड़ते थे अब उनकी गुटबाजी और बढ़ेगी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा ने युवाओं को बेरोजगार कर दिया है। नए मोटर व्हीकल एक्ट से जनता परेशान है। हमारी सरकार बनने पर इस कानून को खत्म कर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा 29 दिनों के बाद हरियाणा के भविष्य के चुनाव होंगे। जिसने भी संघर्ष में पार्टी का साथ दिया प्रयास रहेगा कि उसे उम्मीदवार बनाएंगे। दुष्यंत ने कहा कि कर्मचारी करनाल से मुख्यमंत्री के खिलाफ उम्मीदवार उतारें, जेजेपी तन-मन-धन से उनका साथ देगी।

शराब के ठेके बाहर करेंगे

डबवाली से पूर्व विधायक नैना सिंह चौटाला ने कहा कि मैंने हर गांव में हरी चुनरी चौपाल चलाई। इस दौरान लोगों ने खासकर महिलाओं ने गांव में शराब के ठेके होने की समस्या बताई। नैना ने कहा कि दुष्यंत सरकार बनाते हैं तो गांवों से शराब के ठेके बाहर करेंगे। पांच सालों में प्रदेश की महिलाओं की सामाजिक, आर्थिक व शैक्षक्षिक दृष्टि से हालत खस्ता हुई है। महिलाएं आज भी सिर पर मटकों से पानी ढोने को मजबूर हैं।

उन्होंने वायदा किया कि जेजेपी की सरकार बनने पर महिलाओं को सिर पर मटके नहीं ढोने पड़ेंगे और हर गांव में आरओ का शुद्ध पानी उपलब्ध करवाया जाएगा। उन्होंने रैली को प्रदेश की पहली खड़ी रैली की संज्ञा दी।

Next Story
Top