Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election: दुष्यंत चौटाला ने कहा भाजपा समर्थकों ने की बूथ कैपचरिंग, विरोध करने पर मुझे पीटा गया

हरियाणा विधानसभा चुनाव में जजपा (JJP) प्रमुख और उचाना से उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने बूथ कैपचरिंग के आरोप लगाए हैं। दुष्यंत ने कहा है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने डुमरखान गांव के पोलिंग बूथ को कैपचर किया और विरोध करने पर मुझे पीटा गया।

-->
दुष्यंत चौटाला ने लगाया भाजपा समर्थकों पर बूथ कैपचरिंग का आरोपदुष्यंत चौटाला ने लगाया भाजपा समर्थकों पर बूथ कैपचरिंग का आरोप

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव में मतदान के दौरान कई नेताओं ने विपक्षी दलों पर बूथ कैपचरिंग (Booth Capturing) के आरोप लगाए हैं। हरियाणा की उचाना विधानसभा सीट पर भी बूथ कैपचरिंग की चर्चाएं सामने आई हैं। जजपा (JJP) अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने उचाना विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले डुमरखान गांव (Dumarkhan Village) के पोलिंग बूथ पर भाजपा समर्थकों द्वारा बूथ कैपचरिंग करने का आरोप लगाया। इसके अलावा भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से उन्हें पीटे जाने का दावा किया।

उचाना विधानसभा क्षेत्र के डूमरखान गांव में इस घटना की वजह से तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। जिसके मद्देनजर प्रशासन से वहां अतिरिक्त पैरा मिलिट्री फोर्स और भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी है। जजपा उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला ने आरोप लगाया है कि कैपचरिंग के दौरान 6 लोगों ने उनके ऊपर हमला किया और उन्हें धक्का मारकर और जमीन पर गिरा दिया। उन्होंने यह भी कहा है कि हमलावरों ने उनके ऊपर गिलास भी फेंककर मारा।

उचाना विधानसभा सीट का हरियाणा विधानसभा चुनाव में बहुत ही महत्वपूर्ण स्थान है। क्योंकि जननायक जनता पार्टी के प्रमुख दुष्यंत चौटाला इस सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं। उचाना सीट पर उनकी भाजपा प्रत्याशी प्रेम लता सिंह से कड़ी टक्कर है।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top