Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस सरकार बनी तो हरियाणा में हर परिवार के एक सदस्य को देंगे नौकरी

हरियाणा चुनावों (Haryana Assembly Election) से पहले कांग्रेस के पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा (Ex MP Deepender Hooda) ने बड़ा बयान दिया है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो (Congress Government Formed) प्रदेश के प्रत्येक परिवार के एक सदस्य को नौकरी (One Member One Family Get Job) दी जाएगी।

कांग्रेस सरकार बनी तो हरियाणा में हर परिवार के एक सदस्य को देंगे नौकरीIf the Congress government is formed, one member of every family will be given a job in Haryana

हरियाणा विधानसभा चुनावों (Haryana Assembly Election) से पहले कांग्रेस ने बड़ी घोषणा की है। पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा (Ex MP Deepender Hooda) ने कहा कि कांग्रेस की सरकार (Congress Government Formed) बनने पर प्रत्येक परिवार के एक व्यक्ति को नौकरी (One Member One Family Get Job) दी जाएगी। प्रदेश में 75 फीसदी नौकरियां हरियाणा वासियों के लिए आरक्षित की जाएंगी।

कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा नेताओं का बयान उत्तर भारत के बेरोजगार युवाओं के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम कर रहा है। ये प्रतिक्रिया पूर्व सांसद ने मंत्री संतोष गंगवार के बयान पर दी है। जिसमें गंगवार ने कहा था कि देश में भरपूर रोजगार होने, नौकरियों के लिए उत्तर भारत के लोगों में योग्यता की कमी है। दीपेंद्र ने कहा कि उत्तर भारत का युवा काबीलियत, हुनर और मेहनत के बल पर पूरी दुनिया में मशहूर हैं। कांग्रेस सरकार बनते ही प्रदेश में 75 प्रतिशत नौकरियां हरियाणावासियों के लिए सुरक्षित की जाएंगी। ताकि यहां के बेटों को बाहर नौकरियों के लिए न जाना पड़े।

Next Story
Top