Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस की सोशल मीडिया वर्कशॉप में कुमारी शैलजा का हमला, भाजपा की फैलाई गई फेक न्यूज है सबसे बड़ी लड़ाई

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर पार्टी की सक्रीयता बढ़ाने के लिए और भाजपा (BJP) से टक्कर लेने के लिए कांग्रेस (Congress) ने गुरुग्राम (Gurugram) में सोशल मीडिया वर्कशॉप (Social Media Workshop) का आयोजन किया था। कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा (Kumari Selja) ने वर्कशॉप में भाजपा पर जमकर हमला बोला।

कांग्रेस की सोशल मीडिया वर्कशॉप में कुमारी शैलजा का भाजपा पर हमला, कहा भाजपा की फैलाई गई फेक न्यूज है सबसे बड़ी लड़ाईKumari Selja attacked BJP in Congress social media workshop, said BJP

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव में सोशल मीडिया (Social Media) पर भाजपा (BJP) की मौजूदगी को टक्कर देने के लिए कांग्रेस (Congress) भी तैयारियों में जुट गई है। कांग्रेस ने गुरुग्राम (Gurugram) में स्थित होटल ली मेरिडियन में सोशल मीडिया वर्कशॉप (Social Media Workshop) आयोजित की। एक दिवसीय वर्कशॉप में सोशल मीडिया पर पार्टी के प्रचार को लेकर रणनीति तैयार की गई। जिसमें मजबूती से भाजपा के सोशल मीडिया कैंपेन का जवाब देने पर फैसला किया गया।

कांग्रेस द्वारा आयोजित सोशल मीडिया वर्कशॉप में कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा भी शामिल हुई। वर्कशॉप के दौरान भाजपा पर हमला करते हुए कुमारी शैलजा ने कहा कि कांग्रेस की सबसे बड़ी लड़ाई सोशल मीडिया पर भाजपा के द्वारा फैलाई जाने वाली फेक न्यूज से है। उन्होंने भाजपा के आईटी सेल पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा द्वारा कई स्तरों पर सीधे तरीके से या तोड़-मरोड़ कर फेक न्यूज का प्रचार किया जाता है। जिसका मजबूती के साथ जवाब दिया जाएगा।

Next Story
Top