Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा कांग्रेस में नही कोई सीएम पद का उम्मीदवार: अजय यादव

कांग्रेस पार्टी(Haryana Congress leader) के नेता कैप्टन अजय यादव( Ajay Yadav) ने सीएम पद के लिए हुड्डा की दावेदारी से इंकार कर दिया है। कहा है कि हरियाणा कांग्रेस में सीएम पद का कोई उम्मीदवार(No CM candidate) नहीं है।

अशोक तंवर के कांग्रेस छोड़ने से नहीं पड़ेगा कोई फर्क : कैप्टन अजय यादवCaptain Ajay Yadav Slams Ashok Tanwar On Quiting Congress

हरियाणा चुनाव की तारीखों का ऐलान चुनाव आयोग किसी भी वक्त कर सकता है। राज्य में राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है सभी पार्टियां एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप में लगी हुई है। इसी दौरान कांग्रेस पार्टी में नेताओं के बीच आपसी गहमा-गहमी नजर आ रही है। पार्टी के नेताओं के बीच आपसी विवाद देखने को मिल रहा है।

कांग्रेस पार्टी(Haryana Congress leader) के नेता कैप्टन अजय यादव( Ajay Yadav) ने हरियाणा सीएम पद के लिए हुड्डा की दावेदारी से इंकार कर दिया है। पूर्व मंत्री ने कही है कि हरियाणा कांग्रेस में सीएम पद का कोई उम्मीदवार नहीं(no CM candidate) है"। जनता टीवी को दिए गए साक्षात्कार में यादव ने कहा कि चुनावों में कांग्रेस पार्टी एकजुट होकर चुनाव लड़ेगी। किसी व्यक्ति विशेष के चेहरे के बजाय कलेक्टिव लीडरशिप को प्रोजेक्ट किया जाएगा।

अजय यादव ने कैंपेन कमेटी और बैठक कमेटी की जानकारी देते हुए बताया कि चुनाव में पार्टी का फोकस में जिताऊ उम्मीदवार पर रहेगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पार्टी में टिकट या किसी अन्य तरह के सारे फैसले आलाकमान करेगी।

Next Story
Share it
Top