Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा : बोले सीएम मनोहर लाल खट्टर, झूठ बोल रहे दुष्यंत, रद्द नहीं हुई एसडीओ की भर्ती

सीएम ने कहा कि जजपा नेता दुष्यंत चौटाला झूठ बोलकर जनता में भ्रम फैला रहे हैं। सीएम ने कहा कि लोगों को भ्रमित कर चुनाव के सीजन में वोट लेने का काम जजपा नेता करना चाहते हैं। मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने जजपा नेताओं को करारा जवाब दिया औऱ कहा कि किसी भी तरह से एसडीओ वाली भर्ती निरस्त नहीं हुई है और दुष्यंत चौटाला पहले भी इस तरह के दावे कर बात में मुकर जाते हैं।

किलोई में बोले सीएम खट्टर कांग्रेस का हाल- चिदंबरम को जेल, सोनिया को बेल, राहुल तेरा खेल, कांग्रेस हो गई फेलहरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर: फाइल फोटो

मुख्यमंत्री मनोहरलाल (CM Manohar Lal) ने कहा कि प्रदेश के हितों के साथ में कहीं पर भी कोई समझौता नहीं होगा। वे पारदर्शी और बेहतर सिस्टम देना चाहते हैं इसीलिए निगमों में चयनित युवाओं की भर्ती को रदद करने का प्रश्न ही पैदा नहीं होता। मुख्यमंत्री ने कहा कि इसके अलावा 40 वेकेंसी हरियाणा के युवाओं के लिए आरक्षित हैं, उन पर भर्ती की जाएगी।

सीएम ने कहा कि जजपा नेता दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) झूठ बोलकर जनता में भ्रम फैला रहे हैं। सीएम ने कहा कि लोगों को भ्रमित कर चुनाव के सीजन में वोट लेने का काम जजपा नेता करना चाहते हैं। मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने जजपा नेताओं को करारा जवाब दिया औऱ कहा कि किसी भी तरह से एसडीओ वाली भर्ती निरस्त नहीं हुई है और दुष्यंत चौटाला पहले भी इस तरह के दावे कर बात में मुकर जाते हैं।

सीएम ने कहा कि चुनाव के दौरान भ्रम फैलाकर जनता को गुमराह करने में लगे हुए हैं। खासतौर पर झूठ बोलकर और जनता को गुमराह करने का काम जननायक जनता पार्टी के युवा नेता कर रहे हैं, झूठ बोलने के कारण कईं बार ये नेता यू टर्न ले चुके हैं। वहीं एसडीओ की भर्ती करने और जजपा द्वारा मुद्दा उठाए जाने के बाद में इसे रद् कर देने का दावा दुष्यंत चौटाला ने करते हुए इसे जजपा की पहली जीत बताया था।

दुष्यंत का आरोप है कि 80 में से सिर्फ 2 हरियाणवी एसडीओ शॉर्टलिस्ट किए गए थे। दुष्यंत का दावा था कि हरियाणा सरकार द्वारा बिजली निगम की एसडीओ भर्ती पर बड़ा यू-टर्न ले लिया है और भर्ती रद् कर दी है। जननायक जनता पार्टी नेता और पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने इसे विजयदशमी परजेजेपी की पहली जीत बतायी थी।

Next Story
Top