Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

किलोई में बोले सीएम खट्टर कांग्रेस का हाल- सोनिया को बेल, कांग्रेस हो गई फेल

हरियाणा सीएम खट्टर ने रोहतक के किलोई में जनसभा को संबोधित किया। अपने भाषण के दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

किलोई में बोले सीएम खट्टर कांग्रेस का हाल- चिदंबरम को जेल, सोनिया को बेल, राहुल तेरा खेल, कांग्रेस हो गई फेलहरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर: फाइल फोटो

Haryana Assembly Election: हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने गुरुवार को रोहतक के किलोई (Kiloi) विधानसभा क्षेत्र में जनता को संबोधित किया। अपने भाषण के दौरान सीएम खट्टर ने कांग्रेस को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा की कुछ सीटों पर मुकाबला दिलचस्प है। किलोई सीट उनमें से एक है।

चिदंबरम को जेल, सोनिया को बेल, राहुल तेरा खेल, कांग्रेस हो गई फेल

कांग्रेस तो आड़े हाथों लेते हुए सीएम खट्टर ने कहा कि पूरे देश में कांग्रेस की हालत खराब है। लोकसभा चुनाव के बाद राहुल गांधी ने इस्तीफा देते हुए कहा कि कांग्रेस का अगला अध्यक्ष गांधी परिवार से बाहर का होना चाहिए। लेकिन तीन महीने तक ढूंढने के बाद भी सोनिया गांधी को ही अध्यक्ष बनाया गया। कांग्रेस पर तंज कसते हुए सीएम खट्टर ने कहा कि कांग्रेस का हाल तो ऐसा है कि चिदंबरम को जेल, सोनिया को बेल, राहुल तेरा खेल, कांग्रेस हो गई फेल।

नहीं चलेगा कोई खेल, तुम्हारा इंतजार कर रही है जेल

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए सीएम खट्टर ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा का दूसरा नाम ही भ्रष्टाचार है। वो भ्रष्टाचार में किसी कदर डूबे हैं। इसके सारे किस्से आपके सामने हैं। इन्होंने ढींगरा कमीशमन की रिपोर्ट रोक रखी है। उन्होंने कहा कि हुड्डा जब सत्ता में थे, तो कहा करते थे कि खूब राजनीति खेलूंगा, क्योंकि मेरी जेब में है अहमद पटेल। आज समय बदल गया है। आज हम कहते हैं कि नहीं चलेगा कोई खेल, तुम्हारा इंतजार कर रही है जेल।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा के झूठ-फरेब से बचना

सीएम खट्टर ने आगे कहा कि किलोई की जनता अगर हुड्डा को वोट डालती है तो वो भ्रष्टाचार को बढ़ावा देंगे। अगर भाजपा को वोट डालते हैं तो मतलब आप भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं। ये लड़ाई भ्रष्टाचार को आगे बढ़ाने या उसे खत्म करने की विचारधारा के बीच है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में 10 सालों में जो भी हुआ। उसका जिम्मेदार सिर्फ भूपेंद्र सिंह हुड्डा है। इसके झूठ-फरेब से बचना। ये चौधर की बात करते हैं, जन्म तो मेरा भी महम चौबीसी का है। लेकिन हम ऐसे चौधर नहीं करेंगे। हम तो बस जनता की सेवा करेंगे।

Next Story
Top