Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryana Assembly Election: सोनिया गांधी पर दिए गए बयान पर सीएम खट्टर की सफाई, मैं तो कई काहवतें कहता हूं

Haryana Assembly Election: हिसार के उकलाना विधानसभा में सीएम खट्टर ने जनसभा को संबोधित किया। अपने भाषण के दौरान उन्होंने सोनिया गांधी पर की गई टिप्पणी पर भी सफाई पेश की।

गृहमंत्री द्वारा बैंक मेनेजर पर की गयी कार्यवाही की निंदा, मुख्यमंत्री को भेजा  ज्ञापन
X
हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (फाइल फोटो)

Haryana Assembly Election: हरियाणा (Haryana) के हिसार (Hisar) जिले की उकलाना (Uklana) विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने जनसभा को संबोधित किया। अपने भाषण के दौरान सीएम खट्टर ने कांग्रेस (Congress) पार्टी पर जमकर हमला बोला। सीएम खट्टर ने इससे पहले एक जनसभा में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की तुलना मरी हुई चुहिया से की थी। जिसको लेकर कांग्रेस ने सीएम खट्टर के बयान की आलोचना की थी और उनसे मामले पर माफी मांगने के लिए भी कहा था।

सीएम खट्टर ने सोनिया गांधी के ऊपर दिए गए बयान को लेकर जनता को संबोधित करते समय सफाई पेश की। उन्होंने कहा कि मैंने कल एक कहावत कह दी थी। तो विरोधी उसका बतंगड़ बना रहे हैं। कहावत तो कहावत होती है। मैं तो कई कहावतें कहता हूं। सीएम खट्टर ने आर्टिलक 370 (Article 370) पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि विपक्षी नेता कहते हैं कि धारा 370 हटाना कोई मुद्दा नहीं है। कांग्रेस 370 पर अपना स्टैंड स्पष्ट करें। भूपेंद्र हुड्डा ने सुबह कहा कि वो इसके समर्थन में हैं। लेकिन शाम को पार्टी कहती है कि वो धारा 370 हटने के विरोध में है।

उन्होंने अपने भाषण के दैरान वंशवाद को लेकर भी कांग्रेस पर हमला किया उन्होंने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि इस बार गांधी परिवार से बाहर का व्यक्ति पार्टी का अध्यक्ष बनेगा। तीन महीने माथापच्ची की और अध्यक्ष बना तो फिर गांधी परिवार का व्यक्ति। ये लोग परिवारवाद से कभी उभर नहीं पाएंगे। सीएम खट्टर ने विरोधी पार्टियों पर तंज सकते हुए कहा कि दो विपक्षी पार्टियां दोनो हिरासत से चल रही हैं। कांग्रेस अपनी पार्टी विरासत से चलाती है। हम अपनी पार्टी शराफत से चलाते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top