Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भाजपा ने मैरिट के आधार पर दी युवाओं को नौकरी, दोबारा बनाएंगे सरकार : सीएम खट्टर

हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सफीदों विधानसभा क्षेत्र में सीएम मनोहर लाल खट्टर ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेताओं पर जमकर हमला किया और कहा कि जनता को केंद्र में पप्पू और हरियाणा में गप्पू से बचकर रहने की जरूरत है।

Haryana Assembly Election: सीएम खट्टर का विरोधियों पर हमला, राहुल पप्पू और दुष्यंत गप्पू से किया जनता को सावधानCM Khattar attacked opponents, cautions public against Rahul Pappu and Dushyant Gappu

हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार में सफीदों विधानसभा क्षेत्र में हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर सफीदों से भाजपा प्रत्याशी बचन सिंह आर्य ने सीएम मनोहर लाल खट्टर का जोरदार अभिनंदन किया। पब्लिक मीटिंग के दौरान हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस (Congress) और जजपा (JJP) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने विपक्षी नेताओं की चुटकी लेते हुए कहा कि केंद्र के पप्पू और हरियाणा के गप्पू से बचने की जरूरत है।

मुख्यमंत्री खट्टर ने जनता को संबोधित करते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को पप्पू कहा और जजपा प्रमुख दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) को गप्पू कहा। उन्होंने कहा कि जनता को केंद्र के पप्पू और हरियाणा के गप्पू से बचने की जरूरत है। इस प्रकार के लोग आपको बहकारने आएंगे मगर आपको किसी के बहकाने में आने की जरूरत नहीं है। उन्होंने हरियाणा विधानसभा में 75 पार के लक्ष्य का जिक्र करते हुए कहा कि, इस आंकड़े को पूरा करने के लिए सफीदों सीट की भागीदारी अतयंत महत्वपूर्ण है।

सीएम खट्टर ने दुष्यंत चौटाला का कटाक्ष करते हुए कहा कि, पिछले दिनों हुई नौकरियों की भर्ती में गप्पू ने एक गांव के 70 युवकों की भर्ती को लेकर सरकार पर आरोप लगाया था। जांच पूरी होने के बाद जब यह आरोप झूठे निकले तो गप्पू को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी पड़ी। जनता के समक्ष आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करते हुए उन्होंने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है कि हरियाणा की जनता ने छह महीने पहले कह दिया था कि भाजपा की सरकार दोबारा आ रही है।

उन्होंने हुड्डा सरकार की नाकामियां दिखाते हुए कहा कि इस शासन से पूर्व हरियाणा की जनता भ्रष्टाचार से त्रस्त थी और ऐसा वातावरण था कि अच्छा आदमी राजनीति में नहीं जाता था। पिछली सरकारों में परिवारवाद व जातिवाद के चलते रेवड़ियां बांटी जाती थी। लेकिन भाजपा शासन ने राजनीति के मायने बदलने का काम किया है। सरकारी नौकरियों को लेकर भी उन्होंने पिछली सरकारों पर निशाना साधा और कहा कि, पहले नौकरियां, बदलियां और सीएलयू के लिेए भ्रष्टाचार का आलम था। पहले नौकरियां तीन जे देखकर देते थे, 'जिले, जाति या फिर झोला' लेकिन भाजपा ने मैरिट के आधार पर युवाओं को नौकरी दी।

Next Story
Top