Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election: सीएम खट्टर- चिदंबरम को हो गई जेल, सोनिया को हो गई बेल और पप्पू हो गया फेल

Haryana Assembly Election: मुख्यमंत्री मनोहार लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने शुक्रवार को पानीपत (Panipat) के इसराना (Israna) में जनसभा को संबोधित किया। रैली के दौरान सीएम खट्टर विरोधियों पर खूब बरसे। रैली के दौरान कांग्रेस (Congress) पर तंज कसते हुए सीएम खट्टर ने कहा कि चिदंबरम को हो गई जेल, सोनिया को हो गई बेल और पप्पू हो गया फेल।

हरियाणा में शपथ ग्रहण के बाद हुआ मंत्रालयों का बंटवारा, जानें किसे मिला कौन सा विभागसीएम मनोहर लाल खट्टर

Haryana Assembly Election: हरियाणा के पानीपत (Panipat) में शुक्रवार को सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने इसराना (Israna) में जनसभा को संबोधित किया। रैली के दौरान सीएम खट्टर ने आगामी चुनावों में भाजपा की जीत सुनिश्चित करते हुए कहा कि हरियाणा में पहली बार छह महीने पहले ही जनता ने बता दिया था कि इस बार भी प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। साथ ही कांग्रेस (Congress) पर तंज कसते हुए सीएम खट्टर ने कहा कि भ्रष्टाचार में लिप्त कांग्रेस का हाल आप आज देख ही रहे होंगे। चिदंबरम को हो गई जेल, सोनिया को हो गई बेल और पप्पू हो गया फेल।

भाजपा को विपक्षी दलों से बेहतर बताते हुए सीएम खट्टर ने कहा कि कई नेता हैं जो दूसरी पार्टियों में भी रह चुके हैं और भाजपा में भी। आज उनको पार्टियों में अंतर देखने को मिलता है। दूसरी सरकारों में स्वार्थ, भ्रष्टाचार, अपना घर भरने के साथ-साथ रिश्तेदारों का घर भी भरा जाता है। हमारी पार्टी के काम करने के तरीके और दूसरी पार्टियों तरीके में दिन-रात का अंतर है। सीएम खट्टर ने कहा कि पांच साल पहले तक राजनेताओं को लेकर लोगों की सोच अलग थी। जनता को लगता था कि राजनीति एक गंदा खेल है। मोदी जी ने इस सोच को बदलने के लिए कहा कि 'देश पहले और हम बाद में'। लेकिन कांग्रेस और अन्य दलों के नेता यही सोच रखते हैं कि 'मैं पहले, देश जाए भाड़ में'।

प्रदेश से भ्रष्टाचार खत्म करने की दिशा में लिए गए कदमों की बात करते हुए सीएम खट्टर ने कहा कि हमने भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए सिस्टम बदला, टेक्नोलॉजी का सहारा लिया। सभी सुविधाएं ऑनलाइन उपलब्ध कराई। जिससे दलाल, बिचौलिए और एजेंट के सफेद कुर्ते-पजामे खूंटी पर टंग गए। सीएम खट्टर ने कहा कि हमने पिछली सरकारों के मुकाबले अच्छी सरकार चलाई। इसका नतीजा है कि 6 महीने पहले जनता ने अपना फैसला सुना दिया।

Next Story
Top