Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryana Asembly Election: सीएम खट्टर ने अकाली दल से कहा एसवाईएल का पानी दे दो, प्रदेश में दो तीन सीट फ्री में दे देंगे

Haryana Assembly Election: हरियाणा के सिरसा (Sirsa) में सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने रविवार को जनसभा को संबोधित किया। जिसमें अकाली दल पर हमला बोलते हुए कहा कि एसवाईएल का पानी दे दो तो प्रदेश में दो-तीन सीटें फ्री दे देंगे।

हरियाणा में शपथ ग्रहण के बाद हुआ मंत्रालयों का बंटवारा, जानें किसे मिला कौन सा विभाग
X
सीएम मनोहर लाल खट्टर

Haryana Assembly Election: हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने रविवार को सिरसा (Sirsa) जिले के कालांवली (Kalanwali) में जनसभा को संबोधित किया। सीएम खट्टर ने कालांवली की जनता से भाजपा (BJP) को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि सरकार बनाने का काम बीजेपी का है। लेकिन सरकार बनने के बाद ये सरकार सबकी है। इसलिए हमने सभी विधानसभाओं में बिना भेदभाव के काम किए।

हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करते हुए सीएम खट्टर ने कहा कि हमने मेरिट के आधार पर सरकारी नौंकरियां दी। क्योंकि उन्हें 35 साल तक जनता की सेवा करनी है। जनता की सेवा का काम हम किसी के भी हाथों में सौंपने का रिस्क नहीं ले सकते। उन्होंने सतलुज यमुना विवाद का मुद्दा उठाते हुए कहा कि अकाली दल (Akali Dal) वाले हमारे पास समझौता करने आए थे। हमने उनसे कहा कि आप एसवाईएल (SYL) का पानी दे दो फिर आप कहोगे तो 2-3 सीट फ्री भी दे देंगे आपको। हमें राजनीति से ज्यादा एसवाईएल का पानी प्यारा है। किसान प्यारा है।

प्रदेश में नशे की गंभीर समस्या का मुद्दा उठाते हुए सीएम खट्टर ने जनता से कहा कि नशे को रोकने के लिए हम सभी को मिलकर काम करना है। ये कोई राजनीतिक विषय नहीं है। नशे पर नकेल कसने के लिए सरकार ने पंचकुला में ड्रग कंट्रोल सेंटर बनाया और एसटीएफ की संख्या बढ़ाई। उन्होंने किसानों की बात करते हुए कहा कि, इस इलाके की कुछ तकलीफें हैं क्योंकि यह किसानों का प्रधान इलाका है। लेकिन हम वादा करते हैं कि किसान और आढ़तियों की सभी परेशानियों को हल करेंगे। सफेद मक्खी की वजह से कपास की फसल खराब होने पर एक महीने के अंदर हमने किसानों को मुआवजा राशि मुहैया करवाई।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story