Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा विधानसभा चुनाव : भाजपा ने 2 मुस्लिम और 9 महिला उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा

हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) के लिए भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) (भाजपा) ने अपने 78 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। इस चुनाव में भाजपा ने 38 मौजूदा विधायकों को दोबारा चुनावी मैदान में उतारने का फैसला लिया है।

हरियाणा विधानसभा चुनाव : भाजपा ने 2 मुस्लिम और 9 महिला उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उताराharyana assembly election BJP gave tickets 2 Muslim and 9 women candidates

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) का रण जीतने के लिए राजनीतिक पार्टियों ने अपने मजूबत उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करना शुरू कर दिया है। इसकी क्रम में आज भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) (भाजपा) ने अपने 78 उम्मीदवारों के नाम की पहली लिस्ट जारी कर दी है। इस चुनाव में भाजपा ने 38 मौजूदा विधायकों को दोबारा चुनावी मैदान में उतारने का फैसला लिया है।

भाजपा ने 2 मुस्लिम उम्मीदवारों को दिया टिकट

हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा ने नौ महिलाओं और दो मुस्लिम उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा है। भाजपा ने नसीम अहमद को नूह विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। जबकि नौक्षम चौधरी को पुन्हाना से अपना उम्मीदवार बनाया है।

Next Story
Top