Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भाजपा ने काटे 8 विधायकों के टिकट, मंत्री राव नरबीर की जगह मनीष यादव को मिला टिकट

हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा की तरफ से उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी गई है। भाजपा की 78 उम्मीदवारों की सूची में 8 विधायकों को टिकट नहीं दिया गया है। जिसमें पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर को भी टिकट नहीं मिली है।

भाजपा ने काटे 38 विधायकों के टिकट,  मंत्री राव नरबीर की जगह मनीष यादव को मिला टिकटBJP cut 38 MLAs tickets, Manish Yadav gets ticket in place of Minister Rao Narbir

हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा की तरफ से उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी गई है। जिसमें बड़े स्तर पर विधायकों को टिकट नहीं दिया गया है। 78 उम्मीदवारों की सूची में 8 विधायकों को टिकट नहीं दिया गया है। इसके अलावा 5 विधायकों की सीटों पर अभी तक प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की हैं। पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर को भी बादशाहपुर से टिकट नहीं दिया गया है। उनके स्थान पर मनीष यादव को उम्मीदवार बनाया गया है।

इन विधायकों के काटे टिकट

सोहना विधायक तेजपाल तंवर की जगह पर संजय सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है। इसी तरह पटौदी विधायक बिमला चौधरी की जगह सत्यप्रकाश को टिकट दी गई है। वहीं गुहला से रवि की जगह कुलवंत को उतारा गया है। इंद्री से रामकुमार कश्यप को उम्मीदवार बनाया गया है। इसके अलावा अटेली से सीता राम यादव को टिकट नहीं मिली है। मुलाना से संतोष चौहान की जगह राजवीर को उतारा गया है।

संगठन को मजबूत करने की कोशिश

भाजपा चुनाव में किसी भी तरह का जोखिम नहीं उठाना चाहती है। इसके कारण विधायकों के टिकट काटे गए हैं। पिछली बार जिन नेताओं को मजबूरी में टिकट देना पड़ा था। उन्हें इस बार टिकट नहीं दिया गया है।

Next Story
Top