Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election: भाजपा उम्मीदवार ने अपने ही सिर पर मारा जूता, फोटो वायरल

हरियाणा विधानसभा चुनाव में होडल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार (BJP Candidate) जगदीश नायर (Jagdish Nayar) का अपने सिर पर जूता मारने का फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है। जगदीश ने अपने पुराने बयान पर जाट समुदाय के लोगों से माफी मांगते गलती के लिए अपने सिर पर जूता मारा।

Haryana Assembly Election: भाजपा उम्मीदवार ने अपने ही सिर पर मारा जूता, फोटो वायरलBJP candidate hits shoe on his own head, photo goes viral

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान सभी पार्टियों के प्रत्याशी जनता को अपने पक्ष में वोट देने के लिेए हर तरह से समझाने की कोशिशें कर रहे हैं। यहां तक कि पुराने बयानों की वजह से नाराज जनता को मनाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर भी ऐसा एक फोटो वायरल (Viral Photo) हुआ है जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह फोटो हरियाणा के होडल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार (BJP Candidate) जगदीश नायर (Jagdish Nayar) का है। फोटो में देखा जा सकता है कि भाजपा उम्मीदवार अपने सिर पर जूता मार रहे हैं। दरअसल, कुछ समय पहले जगदीश नायर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वो कह रहे थे कि सौ-सौ रुपये के सफेद कुर्ते पहनकर जाट मंच पर चढ़ जाते हैं और राजनीति करने लगते हैं। उनकी इस बात के लेकर जाट समुदाय आक्रोशित हो गया था।

जानकारी के मुताबिक, जगदीश नायर गुरुवार को चुनाव प्रचार के लिए जाट बाहुल्य मितरौल गांव गए थे। वहां जाट समुदाय के लोगों को नाराजगी दूर करने के लिए जगदीश नायर ने जनता को संबोधित करते समय जूता उठा लिया और अपने सिर पर मारना शुरू कर दिया। उन्होंने जाटों के लिए दिए गए बयान पर माफी भी मांगी।

Next Story
Share it
Top