Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election: रेवाड़ी में भाजपा प्रत्याशी पर बूथ कैपचरिंग का आरोप, कई लोगों के डाले फर्जी वोट

हरियाणा के कोसली विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी पर बूथ कैपचरिंग का आरोप लगाया गया है। रिटर्निंग अधिकारी ने शिकायत में कहा है कि एक ही व्यक्ति ने कई बार वोट डाले हैं।

रेवाड़ी में भाजपा प्रत्याशी पर बूथ कैपचरिंग का आरोप, कई लोगों के डाले फर्जी वोटरेवाड़ी में भाजपा प्रत्याशी पर बूथ कैपचरिंग का आरोप

Haryana Assembly Election: हरियाणा के रेवाड़ी (Rewari) से बूथ कैपचरिंग (Booth Capturing) का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक घटना रेवाड़ी के कोसली विधानसभा क्षेत्र (Kosli Assembly Constituency) की है। जहां गांव में स्थित एक पोलिंग बूथ को भाजपा प्रत्याशी (BJP Candidate) द्वारा कैप्चर किए जाने का आरोप लगाया जा रहा है। मामले में पुलिस को सूचित कर दिया गया है। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पीठासीन अधिकारी सहित दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोसाली के रिटर्निंग अधिकारी कुशल कटारिया ने मामले में शिकायत दर्ज की। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया है कि रेवाड़ी जिले के कोसली विधानसभा क्षेत्र के छव्वा गांव स्थित बूथ नंबर 18 में एक व्यक्ति द्वारा कई बार अलग अलग लोगों के वोट डाले गए। रिटर्निंग अधिकारी ने जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त को पोलिंग बूथ के पीठासीन अधिकारी और गांव गोठड़ा टप्पा डहीना के राजकीय स्कूल प्राचार्य प्रेमकुमार का खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनका निलंबन किए जाने की मांग की है।

Next Story
Top