Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election: वोट डालने के बाद बबीता फोगाट ने कहा भले पहली बार चुनाव लड़ रही हूं लेकिन बचपन से राजनीति के गुर सीखती आ रही हूं

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार बबीता फोगाट ने मतदान किया। जिसके बाद उन्होंने मीडिया से भी बात की। जिसमें कहा है कि बचपन से राजनीति के गुर सीखती आ रही हैं।

मतदान के बाद बबिता फोगाट ने बताया कि पीएम मोदी से सीखा है काम के जरिए विरोधियों को जवाब देनामीडिया से बात करते हुए बबिता फोगाट

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए चरखी दादरी (Charkhi Dadri) से भाजपा (BJP) उम्मीदवार और कुश्ती चैंपियन बबीता फोगाट (Babita phogat) ने केंद्र पर पहुंचकर मतदान किया। मतदान करने के बाद बबीता फोगाट ने मीडिया से बात की। चुनाव जीतने के बाद उनके पहले कदम के बारे में पूछने पर बबीता फोगाट ने कहा कि उनका उद्देश्य बस अपने क्षेत्र का विकास करना है। पहले कदम से आखिरी कदम तक उनकी यही कोशिश रहेगी कि वह अपने क्षेत्र को आगे बढ़ाएं और विकास की ओर लेकर जाएं।

राजनीति में पहली बार उतरने की बात पर बबीता चौधारी ने कहा कि मैं पहली बार चुनाव लड़ने जा रही हूं लेकिन इसके गुण मैं बचपन से ही सीखती आ रही हूं। उन्होंने बताया कि उनका परिवार लंबे समय से राजनीति से जुड़ा रहा है। उनकी माताजी व चाचाजी से कई वर्षों तक गांव के सरपंच रह चुके हैं। उनके चुनाव लड़ने पर गांव के लोगों की प्रतिक्रिया को लेकर उन्होंने बताया कि लोगों ने मुझे हमेशा आशीर्वाद दिया है। उनके आशीर्वाद के साथ ही मैं आगे बढ़ रही हूं। उन्होंने कहा कि आज जब मैं लोगों के बीच जा रही हूं तो मुझे एहसास ही नहीं हो रहा कि मैं कुश्ती से राजनीति में जा रही हूं। उन्होंने यह भी बताया कि जब वह कुश्ती जीत कर आती थीं। तो पूरे गांव से उनको सम्मान मिलता था। उनका कहना है उसी की बदौलत वह आज यहां तक पहुंची हैं। उन्होंने कहा कि मुझे हमेशा पूरे गांव का आशीर्वाद और सहयोग मिला है।

भाजपा में शामिल होने के कारण को लेकर उन्होंने कहा कि, भाजपा की नीति और विचारधारा राष्ट्रहित के लिए है। इसलिए उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में बात करने पर बबीता फोगाट ने कहा कि हमारे देश को माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की जरूरत थी। जो हमारे देश को संभाल सके। पीएम मोदी ने पूरे विश्व में भारत का नाम किया है। हमेशा भारत का सम्मान बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बार का बहुत गर्व है कि नरेंद्र मोदी जी हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने पीएम मोदी से सीखा है जब विरोधी कोई भी दाव पेंच खेलता है। तो अपने लक्ष्य की ओर निर्धारित रहना है। अपने काम से उन्हें जवाब देना है।

Next Story
Top